अन्य

    परसुराय गाँव के बिक्रम बिहारी की भोजपुरी फिल्म ‘बियाह कब होई’ से धमाकेदार इंट्री

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। लोग कहते है कि जिसमें लगन और कड़ी मेहनत हो तो सफलता हासिल कर ही लेता है। यह कर दिखाया एक किसान का बेटा बिक्रम बिहारी ने और और पहुंच गया भोजपुरी फिल्म जगत में।

    बिहार के नालंदा जिला के इसलामपुर प्रखंड के परसुराय गांव के किसान विजय चन्द्रवंशी का बेटा बिक्रम बिहारी ने बताया कि भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में धमाके के साथ एंट्री किया है।

    कुम्भ भोजपुरी के बैनर तले झारखंड में अभिषेक कुमार चन्द्रवंशी के निर्देशन में ‘वियाह कब होई’ फ़िल्म में मुख्य खलनायक के रुप भूमिका निभाया है, जिसका ट्रेलर गुरुवार को कुम्भ भोजपुरी से रिलीज कर दिया गया है। जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है।

    इस फ़िल्म का शूटिंग देवघर और उसके आसपास  के डैम और पहाड़ी इलाकों में ज्यादा हुआ है। ये फ़िल्म पारिवारिक ,कॉमेडी और ऐक्शन से भरपूर है। पूरी फिल्म भी बहुत जल्द आने बाली है।

    उन्होंने कहा कि दो और फ़िल्म मे काम करने की ऑफर आया है। जिसमें पहला फ़िल्म ‘बहु मांगे इंसाफ’ जो कि एक हॉरर फिल्म है और ‘आखरी लगान’ जो कि आम्रपाली फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले होना है, जिसकी शूटिंग 23 जुलाई से सासाराम में शुरु होगा। जिसमें भी मुख्य रोल अदा करने का अवसर मिला है।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here