अन्य

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में न्याय की मांग को लेकर बनाई ह्यूमन चेन

    -

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार के फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में न्याय की मांग को लेकर जस्टिस फोरम टीम के सदस्यों ने ह्यूमन चेन बनाकर आम लोगों से सहयोग की अपील की।

    शुक्रवार को जस्टिस फोरम से जुड़े युवा हिरण्य पर्वत स्थित शिव मंदिर के समीप जमा हुए और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शोक जताया और सरकार से मौत के जिम्मेवार लोगों को सजा दिलाने की मांग की।

    टीम के सदस्य श्वेता सिंह ने कहा कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है कि सुशांत सिंह के परिजनों को न्याय मिलेगा।लेकिन मौत की जांच कर रही सीबीआई  द्वारा जांच से सम्बंधित रिपोर्ट को अपडेट नहीं किया जा रहा है। जिसके कारण सुशांत के प्रशसंकों को मामला दबाए जाने की आशंका हो रही है।

    उन्होंने कहा कि यदि इस मामले की जांच सही दिशा में चल रही है तो समय समय और इसकी जानकारी आम लोगों को भी मिलनी चाहिए। बिहार के कलाकार सुशांत की मौत बिहार ही नहीं, पूरे देश की भावना जुड़ी हुई है। हर किसी को सच सामने आने का इन्तजार है।

    उन्होंने कहा कि जांच का अपडेट सामने नहीं लाया गया तो आंदोलन होगा। ऐसा लगता है कि न्याय  होने के बजाए कहीं यह मामला फाइलों में ही दबकर न रह जाए।

    इस मौके पर सिमरन कुमारी, ज्योति कुमारी, गायत्री कुमारी, रवि कुमार, कोमल कुमारी, रश्मि, आस्था श्रेया, अनुष्का सिन्हा, राज सौरभ, प्रेम कुमार, वर्षा, अमृता, सौरभ कुमार आदि उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    संबंधित खबरें..

    अन्य खबरें...