यूं फिल्मी स्टाईल में ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से लाखों लूट कर फरार हुए बदमाश

0

नालंदा में अपराधी बेलगाम हो चुके है। पुलिस का इकबाल खत्म होता दिख रहा है। दिनदहाड़े हत्या और लूट तो आम सी हो गई है

नालंदा दर्पण डेस्क। जिले के चंडी थाना से महज चंद दूरी पर एक आँनलाइन शाँपिंग कंपनी में अपराधियों ने फिल्मी स्टाईल में लाखों की लूट कर चलते बने। अतिव्यस्त और घनी आबादी में दिन दहाड़े लूट की घटना से लोग सकते में है।

चंडी थाना से कुछ दूरी पर स्थित लालगंज इलाके में एक कार पर  सवार पांच बदमाशों ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के डेलीवरी गोदाम में घुसकर हथियार के बल पर तीन डिलेवरी बॉयज को कब्जे में लेकर करीब एक लाख रुपया नकद ,चार मोबाइल, दो लैपटॉप  व सीसीटीवी का डीवीआर सामान  लूटकर फरार हो गए।nalanda over crime rahui police 2 1 – Nalanda Darpan / नालंदा दर्पण : गाँव-जेवार की बात। – गाँव-जेवार की बात।

लूटकर भागते समय बदमाशों ने दहशत पैदा करने को लेकर हवाई फायरिंग भी करते हुए माधोपुर की ओर भाग निकले। 

घटना के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए डेलीवरी  मैनेजर प्रीतम ने बताया कि सुबह आठ बजे गोदाम को खोला था। आधा शटर गिरा कर ऑन लाइन से मंगाया गया समान का मिलान कर रहे थे।

दस बजे तक आधा शटर लगा था, तभी एक व्यक्ति अंदर आकर एक पार्सल के बारे में पूछताछ करने लगा। उससे  जैसे ही ट्रेकिंग नम्बर पूछा तो पिस्तौल भिड़ाकर टेबल पर रखा मोबाइल लेकर एक कोना में बैठने को बोला।

एक बदमाश डीवीआर खोलने लगा। बाकी बचे लोग सभी लोग दराज से शनिवार और रविवार का सेल का  कुछ राशि जो लगभग एक राख रुपया था, ले लिया।

बताया जा रहा है कि  सेल की राशि करीब छह लाख रुपया अलग रखा था जो बच गया। बदमाशों ने  दो लैपटॉप भी ले भागे। बदमाशों के बाहर निकलने पर हल्ला करने पर वे फायरिंग करते हुए भाग निकले।

घटना की सूचना मिलते ही चंडी थाना पुलिस और डीएसपी पहुंचे। घटना की जानकारी ली। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Previous articleयुवक को पडा महँगा पड़ा प्यार, सिर कलम कर फेंका, उधर दो दिन तक सोई रही पुलिस
Next articleचंडी में चोरों का बढ़ता आतंक, यूं बाईक उड़ाते सीसीटीवी में कैद हुए 2 नाबालिग बदमाश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here