अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      बिहार में गुंडा राज के खिलाफ इनौस ने चंडी में फूंका सीएम नीतीश का पुतला

      जदयू और बीजेपी के नेतृत्व में गुंडों का राज चल रहा है।वैशाली की बहन गुलनाज को गुंडों द्वारा 15 दिन पूर्व में जला दिया जाता है पर सरकार संरक्षित गुंडों पर पुलिस की कारवाई नहीं होती है....

      चंडी (नालंदा दर्पण)। बिहार के वैशाली में जलाकर मार दी गई युवती के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर इनौस कार्यकर्ताओं ने चंडी में सीएम नीतीश कुमार का फूंका पुतला।

      पुतला दहन कार्यक्रम का  नेतृत्व करते हुए इनौस जिलाध्यक्ष सह राज्यपरिषद सदस्य कॉ विरेश कुमार ने बिहार की डबल इंजन वाली सरकार पर जमकर निशाना साधा।

      उन्होंने कहा कि बिहार में जदयू और बीजेपी के नेतृत्व में गुंडों का राज चल रहा है।वैशाली की बहन गुलनाज को गुंडों द्वारा 15 दिन पूर्व में जला दिया जाता है पर सरकार संरक्षित गुंडों पर पुलिस की कारवाई नहीं होती है,15 दिन बाद बहन गुलनाज की मौत पीएमसीएच, पटना में हो जाती है। तब हमारे निकम्मी सरकार ” बहन गुलनाज ” के लाश पर शपथ ग्रहण करते हैं, जो काफी नीदनीय है।

      उन्होंने इस घटना की  घोर निंदा करते हुए सरकार से मांग की है कि गुलनाज के हत्यारे को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल कर कड़ी से कड़ी सजा दें। गुलनाज के एक परिवार को सरकारी नौकरी दें और सभी का सुरक्षा की गारंटी करें। पिता माता को 1 करोड़ मुआवजा दें।गिरफ्तारी में लापरवाही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारी को बर्खास्त कर उसपर 302 का मुकदमा दर्ज करें।

      मौके पर उपस्थित इनौस चण्डी के धर्मेंद्र कुमार उर्फ सिपाही जी ने कहा की हम ऐसी घटना को कतई नहीं बर्दाश्त नहीं करेंगे और सरकार से लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक गुंडों-बलात्कारीयों का राज कायम रहेगा।

      कार्यक्रम में आशीष कुमार,धर्मेंद्र कुमार,लक्ष्मीकांत,पिंटू कुमार,गोरेलाल कुमार,अखिलेश कुमार एवं दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!