अन्य
    अन्य

      किसान बिल के खिलाफ इनौस ने किया बिहारशरीफ-पटना मार्ग ठप्प

      मोदी सरकार एक से एक काला कानून लॉकडाउन के आड़ में ला रही है जो देश के चंद लूटेरों की हक मे है..

      चंडी (नालंदा दर्पण)। किसान बिल पारित होने के विरोध -प्रदर्शन का असर चंडी में भी दिखा। इंकलाबी नौजवान सभा ने किसान बिल के विरोध में मोर्चा संभालते हुए स्थानीय जैतीपुर चौराहे पर विरोध प्रदर्शन करते हुए आक्रोश प्रकट करते हुए घंटो सड़क बाधित रखा। जिस कारण बिहारशरीफ-पटना मार्ग पर आवागमन ठप्प रहा।

      सरकार द्वारा किसानों पर जबरदस्ती काला कानून थोपे जाने के खिलाफ चंडी में जाम का नेतृत्व करते हुए इंकलाबी नौजवान सभा नालंदा के जिलाध्यक्ष सह राज्यपरिषद सदस्य विरेश कुमार ने कहा कि संसद के मानसून सत्र में किसान विरोधी काला कानून को संविधान और लोकतंत्र को धत्ता बताते हुए तब पेश कर दिया गया, जब विपक्षी सदस्य संसद में उपस्थित नहीं हुए।

      IMG 20200925 WA0032जो हुए भी तो उनके माईक को बंद कर दिया गया था। केन्द्र की मोदी सरकार एक से एक काला कानून लॉकडाउन के आड़ में ला रही है जो देश के चंद लूटेरों की हक मे है।

      उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के लिए इस बिल के माध्यम से जहर घोलने का काम किया है। इससे सिर्फ दलालों को फायदा है।

      आंदोलनकारियों ने कहा कि जब तक सरकार ये बिल वापस नहीं करेगी तो हम और संगठन किसानों के साथ उस वक्त तक खड़ा रहेंगे। विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों ने सरकारी विरोधी नारे भी लगाए।

      इस विरोध प्रदर्शन में शंभू कुमार इनौस जिला कमेटी सदस्य, पिन्टू कुमार, संजीव कुमार, शंकर कुमार, रामाधीन रविदास, आशीष कुमार, शंकर रविदास, गोरेलाल कुमार, विनय कुमार, अखिलेश कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुए।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News