अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      दुल्हन की आँख में फेवीक्विक डालने की आरोपी युवती निर्दोष, बोली- उल्टे मुझे घर से खींच कर मारा गया

      बिहार शरीफ(तालीब)। नालंदा जिले के भागन बिगहा थाना क्षेत्र के मोरा तालाव गांव में एक सनसनी मामला प्रकाश में आया था। जहां एक नई नवेली दुल्हन का बाल काटने तथा आंख में फेवीक्विक डालने का आरोप दूल्हे के प्रेमिका पर लगाया गया था।

      NALANDA CRIME 1वहीं इस मामले में आरोपित युवती का कहना है कि एक साल पूर्व उस लड़के से बातचीत होती थी। लेकिन हमारी शादी हो जाने के बाद हमने उससे रिश्ता तोड़ दिया था। आज सुबह उसके घर वाले हमारे घर पर पहुंचे। मुझे बालों से पकड़कर अपने घर ले गए। मेरे साथ बुरी तरह मारपीट किया। जिससे हमारे कान की बाली और गले का चैन छीन लिया।

      लड़की ने आगे बताया कि अगर हम लड़का के घर गए तो मुझे भागते हुए, किसी घरवाले या आसपास वाले किसी ने तो देखा होगा। जबकि उसके घर से मेरे घर काफी दूर पर है। बीच में कई मकान आता है।

      आरोपित महिला ने आगे अपने बयान में कहा कि किसी साजिश के तहत मुझे फंसाया जा रहा है। जबकि मैं कोई अपराधी नहीं हूं। जो यह घटना कर आराम से निकल जाती। क्या मुझे कोई नहीं देखता। क्या मैं घटना करके आराम से भाग जाते। मुझ पर सरासर झूठा आरोप लगाया जा रहा है। लड़की ने थाने में लिखित शिकायत किया है। लड़की द्वारा खुद को निर्दोष बताया जा रहा है।

      बहरहाल, आरोपित युवती के तर्क दम भी दिखाता है कि नई नवेली दुल्हन घर में अकेले सो रही थी। उसके आस पास और कमरे में कोई नहीं था क्या? उसके पति-परिवार वाले घटना के समय कहां थे।

      चूकि बिहारशरीफ विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार मामले की पड़ताल में जुटे हैं।आगे देखना है कि पूरी घटना का सच क्या उभरकर सामने आता है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!