इसलामपुर-नटेसर रेलवे लाइन निर्माण कंपनी के मुंशी से मांगी रंगदारी, मारपीट कर छीने चेन-पैसे, थानेदार बोला- ‘कल आना’

0

इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इसलामपुर से नटेशर तक रेलवे निर्माण कार्य करवाने में लगे मुंशी से बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर रंगदारी मांगी और मारपीट कर नगद, सोने की चेन छीन लिया।

यह वारदात शनिवार की देर शाम को खुदागंज थाना क्षेत्र में घटी है, लेकिन पुलिस ने लिखित शिकायत के बावजूद मामला न दर्ज करते हुए कार्रवाई से इतर मामले की छानबीन करने की बात कह रही है।islampur crime 1

जहानावाद जिला के गांव परावन के पीडित मंटू यादव ने बताया कि वे इसलामपुर-नटेशर रेलवे व्रिज  CHHN (7217) वरदाहा निर्माण कार्य में मुंशी का काम करते हैं। कल उसी ब्रीज के ढलाई का कार्य चल रहा था कि शनिवार की शाम लगभग नौ बजे कुछ बदमाश आ धमके और काम में लगे मजदूरो को चारो तरफ से घेर लिया और गाली-ग्लौज करते हुए 50 हजार रंगदारी की मांग की।

मंटू यादव ने बताया कि विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्तौल के बट से उनकी कनपटी पर दे मारा, जिससे वे गिर पड़े। जिसके बाद बदमाशों ने गले से सोने की चैन तथा मजदूरों को देने के लिए रखे 12 हजार रुपए नगद छीन लिए और मुकदमा करने पर जान मारने की धमकी देकर चलते बने।

इसकी लिखित सूचना खुदागंज थाना दे दी गई है। जहां थानेदार ने अगले दिन आने को कहा है। इधर थानाध्यक्ष अनील कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जी रही है।

सुनिए क्या कहता है इसलामपुर-नटेसर रेलवे लाइन निर्माण कंपनी का मुंशी मंटू यादव….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here