अन्य

    सडक लुटेरों ने जेवर व्यवसायी से दिनदहाड़े दस लाख के आभूषण लूटे

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। खुदागंज थाना के खुदागंज बाजार स्थित माँ लक्ष्मी जेवलर्स के दुकानदार से मंगलवार की देर शाम को सड़क लुटेरों ने लगभग दस लाख की आभूषण छीनकर चलता बने। यह वारदात इसलामपुर खुदागंज मुख्य मार्ग पर शोभा बिगहा और परसुराय के बीच में सड़क पर घटी।

    पीडित दुकानदार राजु कुमार सोनी ने बताया कि दुकान वंद कर बाईक पर सवार होकर इसलामपुर किराये की मकान में आ रहा था कि रास्ते मे शोभा बिगहा एंव परसुराय के बीच पीछे से एक बाइक पर सवार तीन लोग पहुँचे और पीछे धक्का मारकर बाइक गिरा दिया तथा बाइक समेत जमीन पर गिरते ही एक लुटेरा ने पिस्तौल का भय दिखाते हुए जान मारने की धमकी दिया और बाइक मे टंगा झोला लेकर चलता बने। जिस झोला में लगभग दस लाख रुपया का सोने के आभूषण थे।

    पीडित ने बताया कि लूट का शिकार होने के बाद किसी तरह खुदागंज थाना पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। इस दौरान वरीय पदाधिकारी पहुंचे और दुर्व्यावहार करने लगे। जिसके कारण काफी भयभीत हो गया।

    इधर इस घटना के विरोध में खुदागंज एंव इसलामपुर के स्वर्ण व्यवसायियों ने अपनी दुकान बंद रखा और जिला प्रशासन से लुटेरा को जल्द गिरफ्तार कर समान वरामद करवाने का मांग किया है।

    खुदागंज थानाध्यझ श्री मंत कुमार सुमन ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच प्रड़ताल की जा रही है और लुटेरों को गिरप्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

    Comments

    LEAVE A REPLY