अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      जदयू के बागी नेता पर चंडी थाना में आचार संहिता उल्लघंन का मामला दर्ज

      पिछले विधानसभा चुनाव में भी जदयू नेता ने हरिनारायण सिंह के खिलाफ बगावत की थी...

      नालंदा दर्पण डेस्क। विधानसभा चुनाव को लेकर बैठकों का दौर शुरु हो चुका है।कहीं समर्थन में तो कहीं प्रत्याशी के विरोध को लेकर बैठक चल रही है।

      बुधवार को हरनौत विधानसभा क्षेत्र के चंडी प्रखंड में बिना अनुमति के एक बैठक करने के आरोप में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया गया है।

      इस मामले में जदयू के बागी नेता ई अशोक कुमार सिंह सहित सैकडों समर्थकों के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला सामने आया है।

      बताया जाता है कि हरनौत विधानसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी के दावेदार ई अशोक कुमार सिंह पिछले एक महीने से चुनाव प्रचार में लगे हुए थे।

      इसी बीच हरिनारायण सिंह को टिकट मिलने से नाराज जदयू नेता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ चंडी पुलपर स्थित एक भवन में आगे की रणनीति को लेकर बैठक कर रहे थे।

      उस बैठक की वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने की सूचना पर बीडीओ अवधेश कुमार राय हरकत में आ आते हुए वीडियो की सत्यता के बाद उन्होंने चंडी थाना में जदयू नेता तथा उनके समर्थकों पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है।

      इधर सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि उक्त बैठक में समर्थकों ने संकल्प लिया कि इस बार हरनौत से परिवर्तन की लड़ाई एक जुट होकर लड़गे। समर्थकों ने ई. अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में आस्था दिखाते हुए चुनाव मैदान में उतरने की मांग की।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!