अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      जान मारने की धमकी देने वाले की अगवा कर हुई हत्या, 4 धराए

      नालंदा दर्पण (तालीब)।  बिहारशरीफ नगर स्थित सालूगंज में दो दिन पूर्व एक युवक को अगवा कर गला रेतकर हत्या मामला का पुलिस ने खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

      सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी बताया कि मृतक मो. आसिफ और मो. बदरे आलम के बीच विवाद चल रहा था। जिसके बाद मृतक ने मो. बदरे को हत्या कर देने की धमकी दिया।

      इसके बाद मो. बदरे ने उसके पूर्व ही अपने 5 अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे पहले गला दबाकर हत्या की और फिर गला रेत डाली।

      सदर डीएसपी ने आगे बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अनुसंधान प्रारंभ किया गया। मृतक मो. शमशाद खाँ के 20 वर्षीय पुत्र 20 दिसंबर से लापता था। मृतक के पिता ने बिहार थाना में लापता होने की सूचना दी थी।

      वहीं 22 दिसबंर को नवादा जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र बलगंगा में एनएच 82 के पास खेत में एक युवक की गर्दन कटी लाश मिली, जिसकी पहचान सलुगंज मोहल्ले से लापता युवक की रुप में हुई।

      पुलिस ने मामले की अनुसंधान करते हुये एक मारुति वाहन सहित मो. चाँद, बदरे आलम ऊर्फ प्रिंस, आदिल खान, तौफीक आलम वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया।

      इस छापामारी दल में डीएसपी सदर डा. शिब्ली नोमानी, बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार, पुअनि मो. जलालुद्दीन, डीआईयु के चन्दन कुमार एवं बिहार थाना के पुलिस जवान शामिल थे।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!