अन्य
    अन्य

      डॉक्टर की चाकू गोदकर हत्या, बीच-बचाव में 2 कंपाउडर भी गंभीर जख्मी, लोग आक्रोशित

      इस घटना की सूचना मिलते ही नालंदा एसपी नीलेश कुमार सदल-बल अस्पताल परिसर पहुंच गए हैं। पूरा सदर अस्पताल परिसर पुलिस छवानी में तबदील हैं। पुलिस की कार्यशैली के प्रति लोगों में काफी गुस्सा है...

      नालंदा दर्पण (तालीब)। दीपनगर थाना क्षेत्र में कुछ देर पहले शनिवार की देर शाम बदमाशों ने चाकू घोंप कर एक आरएमपी चिकित्सक की हत्या कर दी है। इस दौरान बदमाशों ने बीच-बचाव कर रहे दो कंपाउंडरों को भी गंभीर रुप से जख्मी कर दिया है।

      nalanda over crime 1मृतक नगमा गांव निवासी 35 वर्षीय विजय शर्मा हैं, वहीं जख्मी कंपाउंडर संतोष कुमार और राहुल कुमार का इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से संतोष को पटना रेफर कर दिया गया है।

      इधर भाग रहे बदमाश को ग्रमीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है।

      बताया जाता है कि विजय शर्मा आरएमपी चिकित्सक है औऱ वे दीपनगर बाजार में वर्षों से अपना नीजि क्लिनिक चला रहे थे।

      जख्मी कंपाउंडरों ने बताया कि करीब एक माह से श्रीरामपुर गांव निवासी सन्नी कुमार अपने चाचा का इलाज करा रहा था। आज देर शाम उसी बदमाश ने अपने साथ क्लीनिक आ गया और बीमारी ठीक नहीं करने का आरोप लगा आरएमपी से झगड़ा करने लगा।

      इसके बाद बदमाश ने आरएमपी को चाकू गोदकर जख्मी कर दिया। बीच-बचाव करने पर दो अन्य कंपाउंरों को भी चाकू मार कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया।

      इस वारदात की सूचना मिलने के मिलने के बाद थाना पुलिस किसी तरह स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने आरएमपी चिकित्सक को मृत घोषित कर दिया।

      उधर इस वारदात से आक्रोशित लोगों ने बिहार शरीफ सदर अस्पताल में  मृतक चिकित्सक के शव को पोस्टमार्टम रुम से वापस निकल कर ईमरजेंसी वार्ड में लाकर रख दिया है।

      इस घटना की सूचना मिलते ही नालंदा एसपी नीलेश कुमार सदल-बल अस्पताल परिसर पहुंच गए हैं। पूरा सदर अस्पताल परिसर पुलिस छवानी में तबदील हैं। पुलिस की कार्यशैली के प्रति लोगों में काफी गुस्सा है।

      पुलिस पर सूचना के बावजूद लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं। आक्रोशितों का कहना है कि यदि सुसमय पुलिस पहुंच जाती तो चिकित्सक की जान बच सकती थी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News