पकड़ा गया चपरासी सत्येन्द्र का हत्यारा लल्लु, भैंस बेचकर खरीदी थी मारने के लिए पिस्तौल

0
575

बेन (नालंदा दर्पण)। चंडी प्रखंड के राजकीय हाई स्कूल तुलसीगढ़ के चपरासी सत्येन्द्र प्रसाद का हत्यारा लल्लु पंडित को पुलिस ने वारदात के 48 घंटे के भीतर दबोच लिया है। उसके साथ दो जिंदा कारतूस समेत एक लोडेड पिस्तौल लिए दिनेश पासवान भी पुलिस की गिरफ्त में आया है।

chaprasi ben murder sho pinki prasad 2बेन थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि चपरासी सत्येन्द्र प्रसाद की हत्या करने के बाद लल्लु पंडित फरार हो गया था और जहां-तहां छुपता फिर रहा था। लेकिन पुलिस की लगातार छापामारी के दौरान मुबारकपुर गांव के पास छुपा हुआ मिला।

उसके साथ दिनेश पासवान नामक एक बदमाश को भी पकड़ा गया है। जिसके पास से दो जिंदा कारतूस समेत एक लोडेड पिस्तौल बरामद किया गया है।

chaprasi ben murder sho pinki prasad 3बताया जाता है कि पूर्व में हुए झंझट के दौरान सत्येन्द्र प्रसाद ने लल्लु पंडित की खूब पिटाई की थी। उसमें उसकी एक उंगली भी टूट गई थी। इस बार भी सत्येन्द्र ने लल्लु को पिटने की धमकी दी थी। जिसके बाद सनकी प्रवृति के लल्लु पंडित ने सत्येन्द्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस पुछताछ में हत्यारोपी लल्लु पंडित ने बताया कि वह अपनी भैंस 8 हजार रुपए में बेचकर देसी पिस्तौल खरीदा था। जिससे उसने सत्येन्द्र की हत्या की है।

बता दें कि चंडी प्रखंड क्षेत्र अवस्थित तुलसीगढ़ हाई स्कूल में चपरासी के पद पर कार्यरत सत्येंद्र प्रसाद की हत्या उस समय की गई थी, जब वे बेन प्रखंड के बड़ी आंट गांव स्थित अपने पैत्रिक घर से से मंदिर जा रहे थे।