अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      लोजपा नेता अरुण का बड़ा बयान- ‘चिराग शैली में करेगें प्रत्याशी का विरोध’

      लोजपा नालंदा में पांच सीट पर चुनाव लड़ रही है। चार पर एक खास जाति के लोगों को ही टिकट दिया गया, जबकि एक अनुसूचित जाति को दिया गया। इसके पीछे एक गहरी राजनीतिक चाल चली जा रही है।

      harnaut harinarayan mamta rjd jdu nalanda election 2

      नालंदा दर्पण डेस्क। नालंदा के हरनौत विधानसभा क्षेत्र से लोजपा के प्रबल उम्मीदवार अरुण कुमार का टिकट कट जाने के बाद उनका दर्द झलक रहा है।

      टिकट कट जाने से मायूस अरुण ने कहा कि यह पार्टी नेतृत्व का फैसला है। लेकिन जिस प्रकार से हमारे नेता एनडीए में रहकर जदयू का विरोध कर रहे हैं, उसी प्रकार हम भी लोजपा में रहकर उम्मीदवार का विरोध करेगें।

      लोजपा के पूर्व उम्मीदवार अरुण कुमार ने नालंदा दर्पण से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने चुनाव की सारी तैयारी पूरी कर ली थी। सामाजिक जनसंपर्क भी वे कर चुके थे। लेकिन टिकट नहीं मिलने के बाद लोगों में मायूसी है।

      उन्होंने इस सवाल पर कि आखिर आपका टिकट धनबल पर तो नहीं कटा? इस मामले पर चुप्पी साधते हुए उन्होंने इशारों में कहा कि लोजपा नालंदा में पांच सीट पर चुनाव लड़ रही है।

      उन्होंने कहा कि चार पर एक खास जाति के लोगों को ही टिकट दिया गया, जबकि एक अनुसूचित जाति को दिया गया। इसके पीछे एक गहरी राजनीतिक चाल चली जा रही है।

      श्री कुमार ने कहा कि वहीं कांग्रेस भी जिले में दो सीटों पर चुनाव लड़ रही है। उसका भी वही हाल है। एक खास जाति विशेष को टिकट दिया जा रहा है।

      फिलहाल अरुण कुमार की मानें तो वे लोजपा में हैं और रहेगें, लेकिन वे और उनके समर्थक प्रत्याशी का विरोध करेगे। अगर ऐसा हुआ तो लोजपा का परपरागत वोट किसी दूसरे राजनीतिक दल में खिसकनी तय है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!