अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      ग्रेजुएट पार्ट वन एडमिशन पोर्टल पुनः खोलने के लिए पीयू प्रोटेक्टर को सौंपा ज्ञापन

      कोरोना काल में नामांकन लेने वाले छात्रों में कंटेनमेंट जोन वाले क्षेत्र में ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को नामांकन की सूचना न पहुंचने के कारण हजारों छात्र नामांकन लेने से वंचित रह गए हैं...

      हिलसा (नालंदा दर्पण)।  समाजसेवी सौरव कुमार आज पटना के पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के प्रोटेक्टर मनोज कुमार से मिलकर पाटलिपुत्र स्नातक खंड 1 में नामांकन को लेकर पोर्टल एक बार पुनः खोलने को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है।

      जिसमें उन्होंने कहा है कि हजारों ऐसे छात्र हैं, जो अभी तक नामांकन से वंचित रह गए हैं। कोरोना काल में नामांकन लेने वाले छात्रों में कंटेनमेंट जोन वाले क्षेत्र में ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को नामांकन का सूचना ना पहुंचने के कारण हजारों ऐसे छात्र है, जो अभी तक नामांकन लेने से वंचित रह गए हैं।

      पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में स्नातक में हजारों सीट अभी भी खाली है। जिसे लेकर छात्र हित को देखते हुए समाजसेवी सौरव कुमार ने कहा है कि यदि एक बार नामांकन के लिए पोर्टल खोल दिया जाए तो हजारों छात्रों का भविष्य बर्बाद होने से बच जाएगा।

      पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के प्रोटेक्टर मनोज कुमार ने आश्वासन दिया है कि छात्र हित को देखते हुए नामांकन का पोर्टल एक बार खोलने के लिए कुलपति से बात किया जाएगा

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!