अन्य

    थाना गेट पर लगी हाइवा से टकराई कार, माँ-बेटी की मौत, अन्य बेटी-पति गंभीर

    नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना क्षेत्र के एनएच 431 चंडी-दनियावां मुख्य के थाना गेट पर सोमवार की रात्रि सड़क दुर्घटना में माँ और छोटी पुत्री की मौत हो गई,  वहीं पिता और बड़ी पुत्री गम्भीर रूप से जख़्मी हो गए।

    मृतक की पहचान नवादा जिला के नरहट थाना क्षेत्र के बेरौटा गांव निवासी निकेश कुमार के पत्नी निभा कुमारी एवं छोटी पुत्री नायरा कुमारी के रूप में किया गया।

    वहीं जख़्मी जख़्मी की पहचान नवादा जिला के नरहट थाना क्षेत्र के बेरौटा गांव निवासी अबध किशोर प्रसाद सिंह के पुत्र निकेश कुमार एवं निकेश कुमार के पुत्री निहारिका कुमारी के रूप में किया गया।

    जनकारी के अनुसार निकेश कुमार अपने पत्नी व दो पुत्री के साथ सेलटोस कार से पटना की ओर जा रहे थे कि जैसे ही नगरनौसा थाना गेट के पास पहुंची कि नगरनौसा पुलिस द्वारा जप्त कर सड़क किनारे लगाए गए हाइवा में पीछे से जा टकराया। जिससे घटनास्थल पर छोटी पुत्री नायरा कुमारी की मृत्यु हो गयी, जबकि माँ निभा कुमारी की इलाज के दौरान पटना के निजी क्लीनिक में मौत हो गई

    इधर मंगलवार की सुबह हाइवा से हुए सड़क दुर्घटना में जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण थाना गेट के पास पहुँचकर थाना गेट के पास सड़क किनारे लगे हाइवा को हटाने की मांग करने को लेकर सड़क जाम कर दिया।

    सड़क जाम लगभग 5 घण्टे तक रहा। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा।

    ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए अंततः पुलिस जेसीबी के माध्यम से सड़क किनारे लगे जप्त हाइवा को हटाकर थाना कैंपस में लगाया। तब जाकर सड़क जाम हटा और सुचारू रूप से यातायात बहाल हुआ।

    प्रसुता को एचआईवी संक्रमित ब्लड चढ़ाने के मामले में लैब टेक्निशियन बर्खास्त

    आर्मी भर्ती की तैयारी में जुटे छात्र को पिकअप वैन ने रौंदा, मौत, सड़क जाम

    4 वर्षीय बालक को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े उठाया, घंटों सड़क जाम, बच्चा चोर पर संदेह

    बुरी तरह पीटे जा रहे अफसर ने गाँव में चलाई गोली, युवक जख्मी, जानें पूरा मामला

    हिलसाः डीसी राजीव रजंन ने गांव के युवक को सरेआम गोली मारी, पत्नी लड़ रही चुनाव