अन्य

    …..और पटना से यूं फुर्र हो गये बिग बी

    पटना हवाई अड्डे पर नन्हीं गुन्नू बार-बार अपने पिता से अमिताभ बच्चन के आने तक रूकने का जिद कर रही थी। उनके आटोग्राफ के लिए वह अपने पिता पर दूसरी फ्लाइट से चलने के लिए जिद कर रही थी।

    बच्ची को मचलता देख उसे विदा करने आये उसके नाना ने गुन्नू से उसका आटोग्राफ बुक ले लिया। इस वादे के साथ कि वे उसके आटोग्राफ बुक में श्री बच्चन से जरूर आटोग्राफ ले लेंगे।

    गुन्नू चली गई, लेकिन उसके नाना उसका आटोग्राफी बुक लिये एयरपोर्ट पर मौजूद सदी के महानायक के प्रशंसकों में शामिल हो गये। इस उम्मीद में कि जब वे आयेंगे तो आटोग्राफी ले लेंगे।

    लेकिन ऐसा हो न सका। महानायक आये, लेकिन बाहर मौजूद अपने प्रशंसकों की भीड़ से बचते हुए एयरपोर्ट प्रबंधक के कमरे से होकर सीधे बाहर खड़ी गाड़ी में बैठ चले गये। उनके इंतजार में खड़े सैकड़ों प्रशंसक उनकी एक झलक पाने की ललक लिये वापस लौट गये। निराश वापस लौटने वालों में गुन्नू के नाना भी थे।

    बुधवार को सेवा विमान से दोपहर दो बजे के करीब श्री बच्चन राजधानी पहुंचे। अपने महानायक को चुपचाप निकलता देख वहां मौजूद उनके प्रशंसकों व मीडियाकर्मी उनकी गाड़ी की तरफ लपके, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गाड़ी के आसपास भी फटकने नहीं दिया।

    एयरपोर्ट से श्री बच्चन सीधे प्रकाश झा के घर चले गये। बिग बी के आने की सूचना पर बुधवार 12 बजे से ही उनके प्रशंसक एयरपोर्ट पर जमा होने लगे थे। एक बजे उनके राजधानी पहुंचने की सूचना थी।

    हालांकि उनका किंगफिशर विमान अपराह्न 2.10 बजे स्थानीय एयरपोर्ट पर उतरा। श्री बच्चन के जाने के दो मिनट बाद आरक्षण फिल्म में उनके सह अभिनेता मनोज वाजपेयी भी बाहर आये। लेकिन उनकी तरफ किसी ने ध्यान ही नहीं दिया।

    राजगीर बबुनी कांड : उपर वाले के घर देर है, अंधेर नहीं

     राजगीरः पर्यटक की हुई नृशंस हत्या मामले में 3 धराए

    Comments