अन्य

    नालंदा के हरनौत में मुखिया पर गोलियों की बौछार

    बिहारशरीफ (दिलीप कुमार गुप्ता)। हरनौत थाना क्षेत्र के हरनौत-सकसोहरा मार्ग में अली नगर गांव के समीप बुधवार को गोनामां पंचायत के मुखिया राजीव रंजन सिंह को अपराधियों ने गोलियों की बौछार कर दी।

    इस गोलीबारी में मुखिया के सहयोगी गोपाल सिंह भी जख्मी हैं। मुखिया की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उन्हें पी.एम.सी.एच. भेजा गया है। गोपाल सिंह खतरे से बाहर हैं।

    घटना तब घटी जब मुखिया श्री सिंह अपने सहयोगी गोपाल के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इस बीच अली नगर गांव के समीप पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। मुखिया को जबड़ा, गला एवं पैर में गोली लगी है। सहयोगी को पैर में ही गोली लगी है।

    जख्मी मुखिया पेशे से वकील थे और लम्बे समय से जदयू से जुडे़ रहे थे। इस मामले में पंचायत के पूर्व मुखिया लुसी सिंह सहित अन्य को अभियुक्त बनाया गया है।

    डीएसपी राजेश कुमार ने नामजद अभियुक्तों में से दो को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि अपराधी सूमो पर सवार थे। जख्मी गोपाल सिंह ने बताया कि फायरिंग काफी प्रभावशाली थी। फायरिंग स्वचालित हथियार से की गयी।

    सूत्रों की मानें तो नामजद  अभियुक्त लुसी सिंह को बाहुबली विधायक का संरक्षण प्राप्त है। एसपी जितेन्द्र राणा ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की है।

    इधर जदयू के जिला प्रवक्ता संजय कांत सिन्हा ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि इसकी जितनी भी निंदा की जाये कम होगी।

    जख्मी मुखिया के परिजनों की मानें तो मुखिया श्री सिंह ने अपनी सुरक्षा के लिए बाडीगार्ड उपलब्ध कराने के लिए डीएम से गुहार लगायी थी।

    Comments