अन्य

    बाइक और कार की सीधी भिड़ंत में 2 लोगों की मौत, 4 लोग हुए जख्मी

    दीपनगर (नालंदा दर्पण)।  दीपनगर थाना क्षेत्र के दोसुत पुल के समीप एक कार और दो बाइक की सीधी टक्कर में दो युवक की मौत हो गई। वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

    मृतकों की पहचान नवादा जिला के रोह निवासी ओमप्रकाश साव का (35) वर्षीय पुत्र अभिमन्यु साव एवं दीपनगर थाना क्षेत्र के गंगा विगहा गांव निवासी राजकुमार पाल के 25 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार एवं विनोद प्रसाद के (35) वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार के रूप में किया गया है।

    वहीं घायलों की पहचान नवादा जिला के पटेल नगर निवासी स्व.रामदयाल पंडित के पुत्र महेंद्र पंडित और उनका नाती नालन्दा जिला के अस्थावां थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी प्रभात कुमार के पुत्र प्रेम कुमार के रूप में किया गया है।

    महेंद्र पंडित ने बताया कि वह अपने नाती के साथ नवादा से अपनी बेटी के घर शेरपुर जा रहे थे। तभी तुंगी मोड़ के समीप ये हादसा हो गया।

    हादसा इतना जबरदस्त था कि मारुति कई बार सड़क पर पलटी खा गई। इस घटना में मोटरसाइकिल और कार दोनों बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। कार से टक्कर के बाद बाइक सवार युवक करीब 20 फीट दूर जाकर खेत मे जा गिरा। जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

    प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गोड़धोभा पुल के समीप बने ब्रेकर के पास 2 मोटरसाइकिल सवारों ने बाइक धीरे करने के लिए ब्रेक मारा। तभी पीछे से आ रही कार उन्हें टक्कर मारते हुए सड़क पर पलट गई। इस घटना में 2 लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। वही तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद विम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं एक व्यक्ति की मौत ईलाज के दौरान पावापुरी में हो गई।

    मृतक मोनू और विक्रम दोनों नल जल योजना में पाइप बिछाने का काम करता था। और अपना काम निपटा कर बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन की ओर से घर लौट रहा था। तभी यह हादसा हो गया।

    Comments

    LEAVE A REPLY