अन्य

    भीषण हादसा के चारो मृतक की हुई पहचान, सभी राजगीर के ही निकले, पिकनिक मनाने गए थे

    राजगीर (नालंदा दर्पण)। राजगीर के जरा मंदिर के पास हुए दर्दनाक हादसे का शिकार हुए सभी चारों राजगीर के ही थे, जो पिकनिक मनाकर लौट रहे थे।

    इसी दौरान बस के धक्के से बाइक पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल शैलेश कुमार को चिंताजनक हालत में बिहारशरीफ भेज दिया गया, जहाँ उसकी भी मौत हो गई।

    बताया जाता है कि राजगीर के में बाजार निवासी योगेन्द्र गोस्वामी का पुत्र राजू गोस्वामी, शिवानी सिनेमा हाल के पास के दीपू कुमार और राजन कुमार तथा तुलसी गली के शैलेश राजगीर के पर्वत इलाके में पिकनिक मनाने गये हुए थे।

    लौटने के दौरान मंजिल से पहले ही वह एक बस की चपेट में आ गये, जहां सभी चार दोस्तों को दुनिया छोड़ना पड़ा।

    किसे मालूम था कि दोस्तों के साथ उनकी यह अंतिम यात्रा होगी। उसके बाद वे अनंत यात्रा पर निकल जाएंगे। बस ने ऐसा धक्का मारा कि उनकी बाइक सड़क किनारे झाड़ी में चली गई।

    चारों बस की चपेट में आ गए। जहां तीन दोस्त राजू गोस्वामी, दीपू और राजन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शैलेश को ईलाज के लिए रेफर कर दिया गया, उसकी भी रास्ते में मौत हो गई।

    घटना की सूचना मिलते ही तीनों के घर में कोहराम मच गया। मातम पसर गया। रोने और चीखने चिल्लाने की गूंज सुनाई देनी लगी। जिसने भी इस घटना को सुना, सभी मातम में है।

    Comments