अन्य

    अज्ञात वाहन की चपेट से बाइक सवार महिला की मौत, एक गंभीर, मुआवजा बाद हटा सड़क जाम

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इसलामपुर पटना मुख्य मार्ग पर रतनपुरा गांव के पास वाहन की चपेट मे आने से एक 45 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

    एकंगरसराय थाना के मोजाहीदपुर गांव के मृतक महिला मंजु देवी के परिजनो ने बताया कि गांव के ही संजय कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर इसलामपुर से घर आ रही थी कि रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वे सडक पर गिर पडे। जिससे मंजु देवी की मौके पर मौत हो गयी और उसी गांव के संजय कुमार घायल हो गए।

    Bike rider dies due to unknown vehicle hit one serious road jam removed after compensation 1इस दर्दनाक हदसा से आक्रोशितों ने मुआवजा की मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर इसलामपुर पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। इसकी सूचना पाते ही थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन सदल-बल जामस्थल पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर करीब 2 घंटे बाद सड़क जाम हटवाया।

    इस संबंध में मृतक के पति उपेंद्र मिस्त्री ने अज्ञात वाहन के खिलाफ सूचना दर्ज करवाई है। वहीं, थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों को परिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रुपए दिए गए हैं और आपदा प्रवंधन के तहत मुआवजा दिया जायेगा।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.