अन्य

    भूमि विवादः BSF जवान ने 3 लोगों को मारी गोली, गंभीर हालत में सभी PMCH रेफर

    काफी गुस्सैल प्रवृत्ति के बीएसएफ जवान ने कुल 7 राउंड फायरिंग की। इसमें नकटपुरा गांव निवासी दयानंद यादव और उनके दो पुत्र भल्लु कुमार और सुजीत कुमार को गोली लगी है

    31 मार्च, बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार थाना क्षेत्र में एक बीएसएफ जवान ने जमीनी विवाद में अपने चाचा के साथ दो चचेरे भाइयों को गोली मार दिया। आनन फानन में तीनों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच में रेफर कर दिया।

    इधर घटना की सूचना मिलते स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बीएसएफ जवान राजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। जिस हथियार से उसने गोली चलाई थी, उस हथियार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया।

    स्थानीय लोगों के अनुसार बिहार थाना क्षेत्र में रिंग रोड बन रही है। रोड बनने से पूर्व दयानंद यादव और राजीव के पिता सोहाबन यादव का सरकारी जमीन पर कब्जा था।

    सरकारी जमीन होने के कारण दोनों में से किसी को भी जमीन का मुआवजा नहीं मिला था, लेकिन दयानंद यादव के दोनों पुत्र भल्लु कुमार और सुजीत कुमार को रिंग रोड परियोजना में मिट्टी भराने का कॉन्ट्रैक्ट मिल गया था।

    इसके बाद उन्होंने अपना नया मकान भी बनाना शुरू कर दिया था। इसी को लेकर देर रात घर में दयानंद यादव के घर में मेहमान भी पहुंचे थे।

    वहीं देर रात किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने लगी तथा बहस बढ़ गई और राजीव ने फायरिंग शुरू कर दी गयी। अचानक से हुई फायरिंग से दयानंद यादव के घरवाले और मेहमान भी सकते में आ गए।

    राजीव यादव ने 7 राउंड फायरिंग की, जो दयानंद यादव और उसके दो पुत्रों  भुल्लु यादव और सुजीत यादव के बांह में गोली जा लगी।

    Comments