अन्य

    दबंगों ने रैयती जमीन पर बना दी जिला परिषद की सड़क, भयभीत परिवार ने डीएसपी से लगाई रक्षा की गुहार

    नालंदा दर्पण (………)। चण्डी थाना क्षेत्र अंतर्गत जैतपुर पंचायत के मुकन्दन बिगहा निवासी स्व. राम लगन प्रसाद के पुत्र मिथिलेश कुमार ने अपने पड़ोसी रघुनन्दन महतो के पुत्र राजकुमार सिंह, राजमणी कुमार एवं  प्रभात कुमार के द्वारा जान मारने व अपहरण करवा देने की धमकी से भयभीत होकर हिलसा अनुमंडल आरक्षी उपाधीक्षक से मिलकर लिखित शिकायत की है और अपने एवं अपने परिवार की सुरक्षा प्रदान करने की माँग की है।

    आवेदक का कहना है कि थरथरी जिला परिषद सदस्य कपिल प्रसाद के द्वारा सड़क निर्माण उनके पैतृक निजी जमीन, जिसका खाता संख्या-267 व खसरा संख्या-1997, 33 डी. अराजी में जबरण कराया जा रहा था, जबकि दूसरी तरफ आरोपितों ने गोली-बंदूक के दम पर आम गैरमजरूआ जमीन अतिक्रमण किये हुये है।

    आवेदक की शिकायत है कि गैरमजरूआ जमीन के रहते उनके रैयती जमीन पर सङक निर्माण कराये जाने की बात पर आरोपित लोग आग बबुला हो गए और भद्दी-भद्दी गाली गलौज करते हुये मारने पर उतारू हो गये और भविष्य में उन्हें सपरिवार को नेस्तनाबुत कर देने की धमकी दी।

    आवेदक के अनुसार आरोपी लोग दवंग प्रवृति के हैं। वे लोग कभी भी उनके परिवार के साथ कभी भी गंभीर वारदात को अंजाम दे सकते है।

    आवेदक की शिकायत है कि इसके पहले विगत 2 फरवरी को मामले की लिखित शिकायत चण्डी थानाध्यक्ष से की, लेकिन उनके स्तर से कोई संज्ञान नहीं लिया गया। अंतत: थक हारकर  हिलसा अनुमंडल आरक्षी उपाधीक्षक के समक्ष जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam.