अन्य

    चंडी थानेदार नहीं कर रहा कार्रवाई, दहशत में पीड़ित परिवार, एसपी से न्याय की मांग

    चडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना क्षेत्र के धर्मपुर बिगहा में एक सप्ताह पूर्व हुए मारपीट के आरोपी पर कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित परिवार दहशत में हैं। आरोपी घर पर आकर धमका ते हैं। जिस कारण से परिवार के लोग दहशत में हैं।

    बताया जाता है कि पिछले 29 मई को गांव के नंदु केवट के घर के सामने कुछ लोग शराब पी रहे थे। इतना ही नहीं सभी शराब के नशे में धूत गाली गलौज कर रहे थे।

    इसी बीच नंदु केवट के पुत्र लल्लू केवट ने गाली गलौज देने से मना किया तो वे लोग उससे ही उलझ गए। जेनेरेटर के पास रखे राड को उठाकर उससे पीटने लगा।

    लल्लू को बचाने के लिए जब उसके पिता नंदु केवट और भाई मिथिलेश दौड़े आए तो सभी बदमाशों ने उन्हें बुरी तरह पीटा। घर पर भी चढ़ कर तोड़ फोड़ की। मकान के एक हिस्से को क्षतिग्रस्त भी कर दिया।

    घर की एक बुजुर्ग महिला का हाथ भी तोड़ दिया। बाद में हल्ला सुनकर अड़ोसी-पड़ोसी जमा हो गए। भीड़ बढ़ता देखकर सभी भाग निकले।

    बाद में नंदु केवट के पुत्र लल्लू केवट ने थाने में उपेन्द्र केवट, संजीव केवट, धीरज केवट, राजेश केवट, शैलेन्द्र केवट, राजू केवट, रूदल केवट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया। पुलिस केस संख्या 206/21 दर्ज कर ली है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से पीड़ित परिवार दहशत जदा है।

    लल्लू केवट ने नालंदा दर्पण को बताया कि पुलिस द्वारा अब तक कोई कदम नहीं उठाने से आरोपियों के हौसले बुलंद हैं। वे बराबर देख लेने की धमकी देते हैं। अगर कार्रवाई नहीं हुई तो‌ वे एसपी से मिलकर न्याय की मांग करेंगे।

    Comments