अन्य

    3 पिस्तौल, 6 कारतूस, 3 केन वीयर समेत अपराधी गिरफ्तार, एक बाइक चोर भी धराया

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन पिस्तौल 6 जिंदा कारतूस के साथ एक शातिर अपराधी के आलावे एक बाइक चोर को दबोचा है।

    बिहार शऱीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि अपराध कर्मियों के विरुद्ध नालंदा पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

    उन्होंने बताया कि बिहार थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि मिरदाद मोहल्ले में कुछ अपराध कर्मी हथियार लेकर पप्पू कुमार के घर में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुए हैं।

    सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने घर को घेर लिया एवं तलाशी लेने के उपरांत एक झोला से तीन पिस्तौल छह जिंदा कारतूस बरामद किया। इसके साथ ही पप्पू कुमार के पुत्र अमन कुमार के कमरे से तीन केन बियर शराब को भी बरामद किया गया है।

    मौके वारदात से पप्पू कुमार के पुत्र एवं अन्य अपराधी कर्मी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। जिसकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

    गिरफ्तार अभियुक्त से जब पुलिस ने गहराई से पूछताछ की तो बरामद हथियार से अमन कुमार अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर अपराधिक घटना को अंजाम देने की बात कही। घर से शराब मिलने पर मकान को सील कर दिया गया है ।

    पुलिस ने पप्पू कुमार के घर से 315 बोर का 1 देशी कट्टा, 12 बोर का 1 देशी कट्टा, 32 बोर का 1 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल,315 बोर का 2 जिंदा कारतूस, 12 बोर का 4 जिंदा कारतूस, तीन बियर एवं एक मोटरसाइकिल की बरामदगी की गई है।

    पुलिस मुस्तैदी से पकड़ा गया बाइक चोरः इसी क्रम में पुलिस की मुस्तैदी से एक वाहन चोर भी गिरफ्तार किया गया है। रात्रि गश्ती में मुस्तैद सब्जी मोड़ कटरा के पास पुलिस द्वारा सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

    वाहन चेकिंग को देखते हुए एक संदिग्ध मोटरसाइकिल लेकर भागने लगा। जिसे पुलिस के द्वारा खदेड़ कर पकड़ लिया गया।

    पकड़ा गया अभियुक्त लहेरी थाना क्षेत्र के कोनासराय निवासी मोहम्मद नसीम का पुत्र मोहम्मद आसिफ है। पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि जिस मोटरसाइकिल से वह जा रहा था। वह चोरी की मोटरसाइकिल है।

    Comments