अन्य

    युवती की बरामदगी को लेकर प्रेमी के मां को बाल काटकर गांव में घुमाया, तनाव

    इस मामले की सूचना के बाद महिला को रिहा करा लिया गया। युवती के परिवार ने अपहरण की सूचना पुलिस को नहीं दी थी। कानून हाथ में लेने वालों को सख्त कार्रवाई होगी। युवती के अपहरण की लिखित शिकायत पर पुलिस उसकी बरामदगी करेगी। गांव में सुरक्षा बल नजर बनाए हैं ….मो.शिब्ली नोमानी, डीएसपी बिहार शरीफ।

    नालंदा दर्पण डेस्क। अस्थावां थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में प्रेमी के साथ युवती के साथ फरार होने के बाद उपद्रवियों ने जमकर हंगामा किया।

    यही नहीं, युवती के परिजनों ने प्रेमी की मां को बंधक बना लिया और  उनके सिर बाल काट दिए। उसके बाद महिला को पूरे गांव में घुमाया गया। इस घटना से गांव के दो पक्षों के बीच काफी तनाव व्याप्त है।

    इस घटना की सूचना मिलते ही गांव पहुंची स्थानीय थाना पुलिस महिला को मुक्त कराने का प्रयास किया, लेकिन दबंग परिवार बिना बेटी के बरामदगी के महिला को मुक्त करने से इंकार कर दिया।

    इसके बाद सदर डीएसपी, अस्थावां, सारे, बिंद और मानपुर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। करीब 9 घंटे बाद पुलिस महिला को बंधक से मुक्त कराने में सफल हुई।

    ग्रामीणों के अनुसार युवक-युवती शेरपुर गांव के ही हैं। दोनों सुबह में गांव से लापता हो गए। परिवार को भी दोनों के प्रेम-प्रसंग की भनक थी। जिसके बाद युवती के दबंग परिवार, युवक की मां को घर से खींचकर ले आया और उसे बंधक बना लिया।

    उसके बाद महिला के सिर के बाल काट उन्हें गांव में घुमाया गया। आक्रोशित परिवार बेटी की बरामदगी की मांग कर रहे थे।

    इधर, हंगामा की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस ने गांव पहुंचकर मामला शांत कराने का प्रयास किया। मगर युवती का परिवार बिना बरामदगी के महिला को रिहा करने को राजी नहीं हुए।

    इसके बाद डीएसपी चार थानों की पुलिस के साथ आ गए। गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। करीब 9 घंटे के बाद किसी तरह पुलिस बंधक बनी महिला को रिहा कराने में सफल हुई।

    घटना के कारण गांव के दो पक्षों में खासा तनाव देखा जा रहा है। ग्रामीण आशंकित हैं कि कभी भी अप्रिय घटना हो सकती है। तनाव के मद्देनजर पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

    Comments