अन्य

    नालंदा दर्पण खबर का असर:  बेन पुलिस ने मखदुमपुर मुसहर टोली में छापा मारा, तीन शराबी गिरफ्तार, लेकिन…

    जानकार सूत्रों का कहना है कि पुन: एक बार फिर गांव के चौकीदार ने मुफत दारु पीने का फर्ज निभाया और छापामारी के पूर्व ही इन कारोबारियों को भनक मिल गई थी और शराब माफिया सतर्क हो गया था। जहां तहां नेवारी के पूंज में जाकर दारू छुपा दिया था। यही कारण है कि इस छापामारी अभियान में भारी मात्रा में चुलाऊ शराब बरामद नहीं हो सका...

    बिहार शरीफ( नालंदा दर्पण)। नालंदा दर्पण में प्रसारित खबर के बाद बेन थाना की पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए थाना क्षेत्र के  मखदुमपुर मुशहह टोली में बरसों से बिक रहे चुलाऊ शराब कारोबारी के ठिकानों पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने दारू पीते हुए तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया हैं।

    बेन थाना प्रभारी जय किशन कुमार ने छापेमारी की पुष्टि करते हुए बताया है कि तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया है। छापामारी से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गई हैं।
    बताया जाता है कि बरसों से मखदुमपुर मुशहर टोली एवं गुररणपुर मुशहर टोली में चुलाकर शराब बेचने का कारोबार लंबे समय से किया जा रहा था। परंतु ,खबर छपने के बाद ही पुलिस हरकत में आई।
    बताया जाता है कि चार पुलिस वाहन से पहुंच कर महिला एवं पुरुष सिपाही ने शराब कारोबारियों के ठिकानों पर छापामारी किया ।इस छापामारी में दारु पीने वाले संजीव कुमार, अजीत कुमार ,मिश्री रविदास को गिरफ्तार किया गया है।

    बताया जाता है कि मुखिया मांझी की पत्नी भी दारू के साथ पकड़ी गयी थी। परंतु पुलिस द्वारा मारपीट कर छोड़ दिया गया है। तीनों गिरफ्तार व्यक्ति स्वर्गीय सीधेश्वर चौधरी के मकान में दारु पी रहे थे।

    Comments