अन्य

    पति ने माँ को आइसक्रीम के लिए 5 रुपए दी तो पत्नी ने जहर खाकर 2 बच्चों समेत कर ली खुदकुशी

    नालंदा दर्पण डेस्क। नूरसराय थाना अंतर्गत अहियापुर गांव में शनिवार को महिला ने दो बच्चों संग जहर खा लिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। पति के साथ महज पांच रुपए के विवाद में महिला ने खौफनाक कदम उठाया। जिससे उसका परिवार उजड़ गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने गांव के श्मशान के चिता से मां-बेटी की अधजली समेत तीन शव बरामद किया।

    मृतकों में पवन चौहान की 24 वर्षीया पत्नी प्रियंका कुमारी, 8 माह का पुत्र संस्कार कुमार और दो साल की पुत्री करिश्मा कुमार शामिल है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कह रही है।

    परिजनों के अनुसार पवन चौहान ने मां को आईसक्रीम खाने के लिए पांच रुपया दिया था। सास को रुपया देने से प्रियंका आक्रोशित हो पति से झगड़ा करने लगी। दंपती में पूरे दिन झगड़ा हुआ।

    अगले दिन महिला घर में पूजा-पाठ की। इसके बाद खुद जहर खाकर दो बच्चों को भी खिला दिया। जहर का असर होने पर तीनों की हालत बिगड़ गई। इसके बाद पवन अपने साले के साथ तीनों को इलाज के लिए बिहारशरीफ के एक निजी क्लिनिक ले गया।

    हालांकि, पुत्री की मौत रास्ते में हो गई थी। प्रियंका और बच्चे के इलाज के लिए क्लिनिक कर्मियों ने साठ हजार रुपए की मांग की। इस दौरान महिला की भी मौत हो गई।

    खबरों के मुताबिक मां-बेटी का शव गांव के श्मशान में जलाया जा रहा था। उधर, रेफर किए गए बच्चे की भी मौत हो गई। मामा, भांजा का शव लेकर श्मशान पहुंच गया।

    मौके पर आई पुलिस ने जलती चिता से मां-बेटी की अधजली समेत तीन शव को बरामद किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया।

    Comments