अन्य

    यूँ नालंदा में मिला जहानाबाद से अपहृत युवक का खून सना कपड़ा, हत्या की आशंका

    इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। जहानाबाद जिला से अपहृत एक युवक का खून लगा कपडा नालंदा से वरामद किया गया है।

    खुदागंज थानाध्यक्ष अनील कुमार ने बताया कि जहानाबाद जिला के ओकरी ओपी के खेमन विगहा गांव से अजय कुमार नामक युवक को बदमाशों ने कुछ दिन पहले अपहरण कर लिया था। इस संबंध में अपहृत की मां ने ओकरी ओपी में मामला दर्ज करवाया था।

    थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना पर ओकरी पुलिस ने छानबीन के दौरान हाई स्कूल से पुरब नदी के पास से अपहृत युवक का खून लगा कपडा व जुता वरामद किया है। जिसे अपहृत युवक के परिजनों ने पहचान की है।

    लेकिन शव वरामद नहीं हो सका है और जब तक शव वरामद नहीं होता है, तब हत्या का पुष्टि नहीं हो सकता है। दिगभ्रमित करने के लिए भी अपराधियों द्वारा इस प्रकार के हथकंडा अपनाया जा सकता है। मामले की छानबीन की जा रही है।।

    इधर आस पास के लोगो का कहना है कि नदी के पास बांसबाड़ी से खून लगे कपडा व जुता अपहृत का पुलिस वरामद किया है और श्वान के माध्यम से शव तक पहुंचने का प्रयास किया गया था। लेकिन नदी किनारे शवान ( कुता ) पहुचकर वापस लौट जाता है। जिसके कारण शव का पता नही चल सका है।

    हालांकि पानी से भरा नदी मे जाल डालकर भी शव का तलाश की जाने के बाद अपहृत युवक का शव नहीं मिल सका है। तीन दिनों से पुलिस शव खोजने के प्रयास में लगी है, लेकिन सफलता हाथ नही लगने से क्षेत्र मे विभिन्न प्रकार के चर्चा बना हुआ है।

    Comments

    LEAVE A REPLY