अन्य

    बिहार में महिला उत्पीड़न की घटना में वृद्धि शर्मनाक: माया श्रीवास्तव

    बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहारशरीफ के खंदक पर मुहल्ले में ‘समर्थ नारी समर्थ भारत’ के कार्यालय का उद्घाटन दीघा से भारतीय सब लोग पार्टी की प्रत्याशी रही और संगठन के राष्ट्रीय संयोजिका माया श्रीवास्तव ने की।

    Increase in incidents of female harassment in Bihar shameful Maya Srivastava 1इस मौके पर समर्थ नारी समर्थ भारत संगठन की राष्ट्रीय संयोजिका माया श्रीवास्तव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला में हमारे संगठन का कार्यालय खुला है। समर्थ नारी समर्थ भारत महिलाओं का एकमात्र अखिल भारतीय संगठन है, जिसका लक्ष्य शस्त्र से शास्त्र तक है,रोटी से रोजगार तक है।

    उन्होंने कहा कि नालंदा भले ही सरकार के आंकड़े में एक शक्तिशाली जिला है लेकिन यहां आए दिन महिलाओं के उपर अत्याचार की घटनाओं में वृद्धि हुई है।यह हम सब के लिए चिंताजनक है।

    उन्होंने कहा कि महिला उत्पीड़न की घटना में वृद्धि होना कलंक की बात है। समाज में महिलाओ के ऊपर होने वाले जुल्म के खिलाफ एकजुट जुट होकर प्रतिरोध करना ही समर्थ नारी समर्थ भारत का मुख्य लक्ष्य है। नालंदा को महिला जुल्म मुक्त ज़िला बनाने के लिए महिलाओ को आगे आने की जरुरत है। जीवन के उतार चढ़ाव में रोजगार परक होना चाहिए।

    इस अवसर पर समर्थ नारी समर्थ भारत की जिला संयोजिका जया वर्मा की अध्यक्षता में रीना सिन्हा, संगीता सिन्हा, पुष्पा पाठक,ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए महिलाओ पर बढ़ रहे उत्पीड़न की घटना को समाज के लिए शर्मनाक बताया।

    कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर जोशन रानी, पदमा सिन्हा, अनिता सिन्हा, पुष्पा, रागिनी, बिनीता, रानी समेत बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.