अन्य

    युवक को मॉबलीचिंग से बचाने गए वकील दपंति को सड़क पर पीटा, प्राथमिकी दर्ज

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। राज्य सरकार  ने धोषणा करके कहा था कि कहीं पर किसी भी जगह अगर आप किसी युवक को भींड़ से पीटते देखते है तो आप उससे बचाते हुये तुरन्त पुलिस को सुचना दे। मगर मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में ठीक उलटा देखने को मिल रहा है।

    घटना बिहार थाना क्षेत्र के महल पर की है, जहाँ होली के दिन चार-पाँच की संख्या में बदमाश लोग एक युवक को बेरहमी से पीट रहे थे। उसी जगह सिविल कोर्ट के अधिवक्ता हिमलाय बिहारी का घर है। अचानक एक युवक के चिल्लाने की आवाज सुन वे घर से बाहर आये तो देखा कि एक युवक को कुछ लोग बुरी तरहा पीट रहे है। जिसका बीच बचाव अधिवक्ता करने लगे।

    उसके बाद युवक को पीट रहे बदमाश लोग युवक को छोड़ अधिवक्ता हिमलाय बिहारी को पीटने लगे। इसपर अधिवक्ता की पत्नी अपने पति को बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट करते हुये गले से मंगलसूत्र छीन कर बदमाश फरार हो गये।

    वहीं पीड़ित अधिवक्ता हिमलाय बिहारी ने बताया की वे अपने परिवार के साथ घर पर बैठे थे। इसी बीच एक युवक की चिल्लने के आवाज पर बाहर निकले तो देखा कि कुछ लोग एक युवक को बुरी तरहा पीट रहे है। उस युवक को बचाने का काम किया और बदमाश लोग उस युवक को छोड़ उनके साथ मारपीट करने लगे और  पत्नी बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट करते हुये मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गये।

    फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। इस मामले को लेकर अधिवक्ताओं मे अक्रोश देखा जा रहा है।

    Comments

    LEAVE A REPLY