अन्य

    हरनौत जदयू विधायक के गाँव में फल-फूल रहा शराब का कारोबार, पुलिस ने एक को भेजा जेल

    नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव से एक अवैध शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर व उसके घर को सील कर नगरनौसा थाना पुलिस ने जेल भेज दिया है।

    बताते चलें कि अवैध शराब कारोबारी दिनेश कुमार उर्फ बूचा मांझी बरसों से अपने घर में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से कर रहा था।

    जिसकी गुप्त सूचना मिलते ही नगरनौसा थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर उसके घर को सील मारने के बाद जेल भेज दिया है।

    यह कोइ नई कहानी नहीं, इससे पूर्व में भी एक घर को शील नगरनौसा थाना पुलिस के द्वारा मारा जा चुका है। जिसकी जानकारी नगरनौसा थाना पुलिस की ओर से स्थानीय मीडिया को कभी भी सूचना उपलब्ध नहीं कराया गया।

    यह भी बताते चलें कि यही महमदपुर गांव है, जो बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री व जेडीयू के वर्तमान हरनौत विधायक हरिनारायण सिंह का पैतृक गांव है।

    आस पास में खुलेआम चर्चा है कि महमदपुर गांव में खुलेआम अवैध शराब की चुलाई तथा बिक्री धड़ल्ले से रोज करते हैं। लेकिन विधायक की गांव होने के कारण स्थानीय पुलिस कार्रवाई तो करती है, लेकिन अपनी और विधायक के गिरेवां बचाने के लिए स्थानीय मीडिया को खबर नहीं दी जाती है।

    Comments