अन्य

    मिठाई दुकान में घुसी ट्रक, 10 की मौत, पुलिस पर हमला, दारोगा समेत कई जख्मी, थाना पर पथराव, स्थिति गंभीर

    हिलसा (नालंदा दर्पण) । हिलसा अनुमंडल के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के ताड़पर गांव में अनियंत्रित ट्रक एक मिठाई दुकान में घुस गई है। जिसमें दर्जन भर लोगों के दबने की सूचना है। इसमें 10 लोगों की दबने से तत्काल मौत हो जाने की आशंका जताई जा रही है।

    खबर प्रेषण तक आधा दर्जन लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। इसी बीच हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगार खड़ा कर दिया है। राहत कार्य करने पहुंची पिलिस टीम पर हमला कर दिया है। भीड़ की रोड़ेबाजी में एक दारोगा समेत आधा दर्जन से उपर पुलिस कर्मियों के चोटिल होने के साथ उनकी राईफलें भी छीने जाने की सूचना है।

    बताया जाता है कि ट्रक जहानाबाद से एकंगरसराय आ रही थी। तभी अचनाक तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के ताड़पर गांव के पास वह अनियंत्रित होकर एक भीड़ भरी मिठाई दुकान में घुस गई। जिसमें दुकान के मलवेे में दर्जन भर लोग दब गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मलवे में उनमें 8-10 लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

    घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस से लेकर आला अधिकारी घटनास्थल रवाना हो गए। लेकिन घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उनपर हमला कर दिया। जमकर पथराव किया और उनकी राइफलें भी छीन ली।

    इस दौरान एक एएसआई समेत करीब आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इधर ताजा सूचना है कि आक्रोशित भीड़ तेल्हाड़ा थाना पर पथराव कर रही है। स्थिति काफी गंभीर बताई जाती है।

    Comments