अन्य

    केएसटी कॉलेज में व्याप्त लूट-खसोट को लेकर मंत्री श्रवण कुमार का पुतला फूंका

    इंकलाबी नौजवान सभा ने जिले के सभी प्रखंडों में मंत्री श्रवण कुमार का किया पुतला दहन

    बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। जिले के विभिन्न संबद्ध डिग्री कॉलेजों में व्याप्त भ्रष्टाचार और केएसटी कालेज में लूट खसोट के विरोध में इंकलाबी नौजवान सभा ने जिले के सभी प्रखंडों में केएसटी के सचिव सह मंत्री श्रवण कुमार का पुतला फूंका गया।

    चंडी प्रखंड में इंकलाबी नौजवान सभा सह राज्य परिषद सदस्य विरेश कुमार के नेतृत्व में पुतला दहन का कार्यक्रम रखा गया।

    नेताओं ने आरोप लगाया कि सरकार के ही मंत्री श्रवण कुमार के संरक्षण में केएसटी डिग्री कॉलेज के प्राचार्य डॉ अशोक कुमार और केएसटी इंटर कॉलेज के प्रचार डॉ संजीत कुमार दोनों हाथों से कालेज को लूट रहे हैं।

    विरोध करने पर अनुशासनहीनता तथा अन्य आरोप लगाकर शिक्षकों को हटाया जा रहा है। यहां तक अनुदान राशि के नाम पर लूट मचा हुआ है। चहेते लोगों को ज्यादा राशि दी जा रही है।

    गौरतलब रहे कि मंगलवार को बिहारशरीफ के अस्पताल चौराहा पर  इंकलाबी नौजवान सभा और शिक्षक कर्मचारी न्याय मंच की ओर से विश्वविद्यालय से सम्बद्धता प्राप्त महाविद्यालयों में चल रहे लूट-भ्रष्टाचार और दमन के विरोध में एक दिवसीय धरना का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

    परंतु केएसटी कॉलेज और मंत्री श्रवण कुमार से सम्बंधित मामला को देखते ऊपर के आदेश पर धरना को लॉकडाउन के आदेश का हवाला देकर आंदोलन को जिला प्रशासन के द्वारा बाधित किया गया और प्रशासन द्वारा धरना पर बैठे लोगों को  जबरन हटा दिया गया था।