अन्य

    बदमाशों ने कोचिंग संचालक को पीटा, गंभीर हालत में बिहार शरीफ रेफर

    आरंभिक जानकारी के अनुसार चंडी थाना क्षेत्र के जैतीपुर की एक लड़की एक दिन पूर्व अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। शक की सूई संचालक के साथ रहने वाले एक युवक पर थी। इसी शक के आधार पर बदमाशों ने उक्त संचालक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया

    चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना क्षेत्र के लालगंज स्थित एक कोचिंग संचालक के साथ डेढ़ दर्जन से अधिक बदमाशों ने मारपीट की। इस घटना में संचालक को गंभीर चोटे आई है, उन्हें प्रारंभिक इलाज के बाद बिहारशरीफ रेफर कर दिया गया है।

    कोचिंग संचालक के साथ एक अन्य को भी बदमाशों ने बुरी तरह पिटाई की, उन्हें भी रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने संचालक को थाना लाया जहां से अस्पताल में भर्ती कराया।

    बताया जाता है कि लालगंज स्थित एक कोचिंग संस्थान के संचालक को पांच छह लोग यह कहकर बुलाकर महिला कालेज के पास लेकर गये कि वे उनसे कुछ बातचीत करना चाहते हैं।

    संचालक ने बताया कि वे उनकी बातों में आ गये और चले गये। महिला कालेज के पास पहले ही 10  की संख्या में लोग खड़े थे। वे सभी बिना कुछ कहे उनपर टूट पड़े। उन्हें बांध दिया और बुरी तरह पीटा।इस  मारपीट में संचालक बुरी तरह घायल हो गए। उन्होंने इसकी सूचना चंडी थाना को दी, जहां से उन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाईक पर सवार कुछ लोग सुबह से ही उक्त कोचिंग के पास अड्डा जमाए हुए थे। लेकिन लोगों ने इसे लफुआ समझकर नजर अंदाज कर दिया। इससे पहले कोचिंग संचालक के साथ रह रहे युवक को भी बदमाशों ने बुरी तरह पीटा।

    घटना के संबंध में आरंभिक जानकारी के अनुसार चंडी थाना क्षेत्र के जैतीपुर की एक लड़की एक दिन पूर्व अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। शक की सूई संचालक के साथ रहने वाले एक युवक पर थी।

    इसी शक के आधार पर बदमाशों ने उक्त संचालक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। संचालक के परिजनों ने बताया कि मारपीट करने वाले सभी लोग लड़की के परिवार के थे। वे अभी भी घर पर चढ़कर मारपीट पर उतारू हैं।

    बदमाशों द्वारा कोचिंग संचालक की पिटाई से चंडी के सभी कोचिंग संचालक काफी आक्रोशित हैं। उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि संचालक की पिटाई के दोषी लोगों के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई होनी चाहिए।

     

    Comments