अन्य

    नालंदा पुलिस पर बालू माफियाओं का हमला, गिरियक थानेदार का सिर फूटा, दो पुलिसकर्मी समेत 4 जख्मी

    गिरियक (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले में बालू माफियाओं का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को दर्जनों धंधेबाजों ने नवादा जिला के वारिसलिगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर-बेलदरिया गांव के पास गिरियक थाना की पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

    इस हमले में थानाध्यक्ष संजीव कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये। उनका सिर फूट गया है। दो अन्य पुलिसकर्मियों को भी चोट लगी है। सभी का इलाज पावापुरी मेडिकल कॉलेज में कराया गया है।

    दरअसल, पुलिस टीम बालू लदे तीन ट्रैक्टर को पीछा करते-करते नवादा जिला की सीमा में पहुंच गयी थी। रोड़ेबाजी में पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

    खबरों के मुताबिक गिरियक थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के पास सकरी नदी से बालू लदा तीन ट्रैक्टर कहीं जा रहा था। इसी दौरान पुलिस वहां पहुंच गयी। पुलिस को देखकर चालक ट्रैक्टर लेकर भागने लगे और नवादा जिले की सीमा में पहुंच गये।

    उसी समय एक ट्रैक्टर का चालक चलती गाड़ी से कूद गया। इससे ट्रैक्टर पलट गया और उसकी चपेट में आकर बुजुर्ग महिला वसंती देवी जख्मी हो गयी।

    इसके बाद दर्जनों लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। रोड़ेबाजी करने लगे। ग्रामीणों की माने तो बदमाशों ने थानाध्यक्ष को घेरकर मारपीट की।

    सूचना पाकर गिरियक थाना की पुलिस वहां पहुंची और थानाध्यक्ष को इलाज के लिए पावापुरी लाया गया।

    वारिसलिगंज थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जख्मी महिला व बच्ची को इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गयी है।

    Comments