अन्य

    नालंदा ट्रेवल्स बस पर 3 अज्ञात बदमाशों का दिनदहाड़े हमला, चालक-खलासी जख्मी

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। आज अपराह्न करीब 1:45 बजे दीपनगर थाना के कोरई गांव के पास बस पर अज्ञात बदमाशों द्वारा हमला कर बस में  भारी तोड़-फोड़ की और विरोध करने पर चालक-खलासी के साथ मारपीट  कर उसे गंभीर रुप से जख्मी कर दिया।

    बताया जाता है कि राजगीर से बिहार शरीफ आ रही नालंदा ट्रेवल्स नामक बस जैसे ही कोरई गाँव के पास पहुंची कि बदमाशों ने बस को रुकने का ईशारा किया और जैसे ही बस रुकी, अचानक सबने लोहे के रड से बस हमला कर दिया। जिससे शीशा समेत बस के कई हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए।

    बस चालक के अनुसार तीनों अज्ञात बदमाश युवक खुद को बॉस बताते हुए बस भाड़ा नहीं देने की बात कर रहे थे। कुछ दिन पूर्व कोरई गाँव के छात्र के साथ बस भाड़ा को लेकर विवाद हुआ था। आशंका है कि उन्हीं युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

    जब बस के चालक नागेन्द्र राम ने उन युवकों से बस क्षतिग्रस्त करने का कारण पुछते हुए विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। जिसका बचाव करने आए बस के खलासी को भी बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया।

    इस संबंध में बस चालक ने दीपनगर थाना में 3 अज्ञात युवक के खिलाफ लिखित शिकायत की है। उधर बदमाशों के हमले में गंभीर रुप से जख्मी बस चालक और खलासी का ईलाज चल रहा है।

    Comments