अन्य

    बैंक प्रबंधकों के मनमानी के खिलाफ राष्ट्रवादी  कांग्रेस पार्टी ने निकाली जनाक्रोश रैली

    बिहार शरीफ( नालंदा दर्पण)। नालंदा जिला  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार पासवान के नेतृत्व में अस्पताल चौक बिहारशरीफ से बैंकों के मनमानी तानाशाही के खिलाफ जनाक्रोश मार्च निकाला।

    इस अवसर पर श्री पासवान ने पत्रकारों को बताया कि भारत सरकार एंव राज्य सरकार के सभी योजनाओं को शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार मुहैया हेतु लोन देने का प्रवधान है। लेकिन बैंकों के शाखा प्रबंधकों एंव उनके वरीय अधिकारी द्वारा मनमाने तरीके  से स्वीकृत आवेदन पत्रों को, बिना विचार किए  निरस्त कर दिया जाता है । इन अधिकारियों का एकमात्र उद्देश्य उद्देश्य है ,अवैध  रुप से रुपये कमाई का धंधा ।
    श्री पासवान ने कहा कि शिक्षित वेरोजगार जहां दर-दर की ठोकर खा रहें हैं, वहीं भारत सरकार एंव राज्य सरकार इस पर मौन साधें हुए है। दूसरी तरफ बैंक के अधिकारीयों ने अवैध रूप से लाखों रुपए कमाए हैं।
    श्री पासवान ने बैंक अधिकारियों की काली कमाई की जांच सीबीआई से कराने एवं आसान तरीको से शिक्षित वेरोजगारों को प्रधानमंत्री सृजन रोजगार योजना के तह्त ऋण मुहैया कराने एंव जमीन का डीड पेपर और ऋण लेनें के पहले जीएसटी मांगना बंद करने की मांग की हैं।
    उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर मांगे नहीं मानी जाएगी तो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कि ओर से नालंदा जिला से लेकर पटना के  हड़ताली चौक पर बैंकों के शाखा प्रबंधकों और उनके वरीय अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।
    इस जनाक्रोश मार्च में भाग लेंने वाले में राजकुमार पासवान जिलाध्यक्ष,पिंटू पासवान, वाल्मिकी पासवान, इन्द्दैव कूमार, राजू केवट, छोटू कुमार,पंकज कुमार, कमलेश केवट, मुन्नी देवी ,सुमन कुमारी, चांदनी कुमारी, चंदन कुमार, नवीन कुमार, पप्पू पासवान, शैलेंद्र पासवान, अनुपम कुमारी, रोहित कुमार, रंजीत दास शामिल थे।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here