अन्य

    जिला परिषद प्रतिनिधि के हस्तक्षेप से 4 लाख की मुआवजा के बाद हटा सड़क जाम

    चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना क्षेत्र के बढ़ौना के पास सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद चंडी रेफरल अस्पताल के पास सड़क जाम जिला परिषद प्रतिनिधि भूषण मुखिया के हस्तक्षेप के बाद हटा लिया गया है। चंडी-नूरसराय पथ पर आवागमन बहाल होने से यात्रियों को राहत मिली।

    गौरतलब रहे कि चंडी थाना क्षेत्र की एक महिला जयंती देवी अपने एक जान पहचान के युवक अमित कुमार के साथ किसी काम से बिहारशरीफ जा रही थी। इसी दौरान बढ़ौना के पास तेज गति से एक ट्रैक्टर की चपेट में बाइक आ गई।

    इस हादसे में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई थी। जिसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया लेकिन चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सतनाग गांव के आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर चंडी नूरसराय पथ को जाम कर दिया।

    जब जिला परिषद प्रतिनिधि पूर्व मुखिया कुमार चंद्र भूषण को जानकारी मिली तो वह घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और तत्काल सीओ से बातचीत कर राशि उपलब्ध कराने की मांग की।

    पूर्व मुखिया ने सीओ द्वारा चार लाख की राशि का चेक अपने हाथ से मृत महिला के पति उदय पासवान को सौंपी। उनके साथ भगवानपुर पंचायत के मुखिया संजीव कुमार भी थे। उसके बाद सड़क जाम हटा। तब जाकर पुलिस और यात्रियों ने राहत की सांस ली।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here