अन्य

    देखिए लहेरी थाना के कटरा ओपी परिसर में ही यूं दिनदहाड़े पी जाती है शराब, वीडियो वायरल

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के कटरा ओपी में होली को लेकर खुलेआम दिन के उजाले में शराब पी जा रही है। एक तरफ सीएम नीतीश कुमार बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी की घोषणा करते हैं और नालंदा पुलिस भी खेत-खलिहान तक भटकते फिरती ही है, वहीं, पुलिस के ओपी थाना परिसर में दिन के उजाले में खुलेआम शराब पीते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

    सूत्र बताते हैं कि यहां के प्रभारी रंजीत शर्मा खुलेआम शराब माफिया के मेलजोल में रहते हैं। इसी कारण वहां पर लोग खुलेआम दिन के उजाले में शराब पीते हैं।

    सवाल उठता है कि बस कुछ दूरी पर थाना है या फिर यूं कहा जाए उसी कैंपस में पुलिस चौकी है, फिर भी पुलिस वाले शराब माफिया पर या पीने वाले पर कार्रवाई क्यों नहीं होती है।

    वैसे वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक बोतल में ढकन खोल शराब गिलास में डाल रहा है और साथ में वहां पर कोल्ड ड्रिंक और कुछ अंगूर भी रखे हुए हैं तो क्या पुलिस ड्यूटी नहीं कर रही थी या वहां पर देख कर के भी पुलिस आँख बंद कर ली थी।

    सूत्र बताते हैं कि पुलिस कार्रवाई करने के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति करती हैं। जबकि कटरा ओपी प्रभारी माफिया और शराब पीने वाले युवाओं के साठगांठ में रहते हैं, तो कार्रवाई खाक करेगा।

    ऐसे पुलिस कर्मियों पर जिले के एसपी हरिप्रसाथ एस, जो शराब माफिया के मेलजेल से ओपी में ही शराब पिलाने का काम कर रहे हैं, उनपर क्या कार्रवाई करते हैं। अन्यथा टाल-मलोल से शराब माफियाओं का मनोबल बढ़ना स्वभाविक है।

    आस पास के लोग दबी जुवान बताते हैं कि यहां जो ओपी प्रभारी है, वह कई सालो से यहीं जमा हुआ है। जिसका यहां के लफुआ और गलत गतिविधियों में संलिप्त युवकों पर अच्छी पकड़ा है।

    नाम गोपनीय रखने की शर्त पर लोग बताते है कि बजाबते ओपी प्रभारी के समाने ही एक रुम का निर्माण हुआ है, जहां सिर्फ शराब पीने-पिलाने के साथ अन्य गलत कार्य खूब होता है। यहां के ओपी सूचना देने वाले के साथ ही उलटे गाली गलौज करने लगता है।