अन्य

    शर्मनाकः डीएम-एसपी आवास के पास राह चलते युवती पर दिनदहाड़े तेजाब फेंका, हालत गंभीर

    नालंदा दर्पण डेस्क। बिहारशरीफ शहर में सर्किट हाउस (डीएम-एसपी आवास) के पास एक युवक ने युवती पर तेजाब फेंक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। उसे ईलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया, जहाँ उसकी प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया।

    खबरों के मुताबिक युवती सोहसराय थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली है। वह अपनी बहन के साथ पैदल बुआ के घर जा रही थी। तभी बिहार शरीफ सर्किट हाउस के पास एक युवक जग में तेजाब लेकर आया और युवती पर फेंक दिया। तेजाब के छींटे साथ चल रही बहन के साथ एक अन्य युवक पर भी पड़े।

    प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती जब लहेरी थाना क्षेत्र के बिहार शरीफ सर्किट हाउस के पास पहुंची तभी पहले से ही मौजूद युवक ने उस पर तेजाब उड़ेल कर फरार हो गया। जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई।

    इसके बाद कुछ राहगीर उसे उठाकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल ले गए। जहाँ उसका प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया, वहाँ उसका ईलाज जारी है।

    इसकी सूचना पाते ही पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और सीसीटीवी में जुट गई। लेकिन पुलिस को एसिड अटैकर के बारे में कोई सुराग माने में विफल रही। इस वारदात ने अति संवेदनशील क्षेत्र में भी पुलिस की सक्रियता पर सबाल खड़ा कर दिया है।

    खबरों के मुताबिक, जहाँ एक ओर युवती पर तेजाब फेंकने के पीछे प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है, वहीं पीड़िता का कहना है कि वह एसिड अटैकर को नहीं पहचानती है। हालांकि उसका कहना है कि लखन नामक युवक से उसकी अदावत है, जोकि इस वारदात को अंजाम दे सकता है।

    पीड़िता के साथ पैदल चल रही उसकी बहन का कहना है कि पहले तो उसे युवक के द्वारा पानी फेंके जाने का अहसास हुआ। लेकिन जब चेहरे में जलन और धुआं निकलने शुरु हुए तो उसे अहसास हुआ कि एसिड फेंका गया है। इसके बाद वे बचाओ-बचाओ की शोर मचाने लगी। जिसके बाद राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

     

    Comments