अन्य

    मुखिया के घर पर चढ़कर गोलीबारी, दहशत में गांव के लोग, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

    नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। जिले में अपराधियों के हौसले एक बार फिर से बढ़ गया है। उनमें कानून का कोई डर भय नहीं है। तभी तो वह आराम से किसी भी घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं।

    ताज़ा मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र के दलदलीचक में घटित हुई है। जहां बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से मुखिया के घर पर चढ़कर गोलीबारी की है।

    नगरनौसा प्रखंड के खजूरा पंचायत के मुखिया के घर पर बदमाशों ने गोलीबारी की है। इस गोलीबारी में मुखिया बाल बाल बच गए।

    प्राप्त समाचार के अनुसार खजूरा पंचायत के मुखिया महेंद्र सिंह, जिनका घर थाना क्षेत्र के दलदलीचक में है। शनिवार देर शाम को वह घर पर आराम कर रहे थे।

    इसी दौरान कुछ लोगों ने उनके घर पर चढ़कर अनाप-शनाप बोलना शुरू कर दिया। मुखिया द्वारा विरोध करने पर उनके घर पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें मुखिया बाल बाल बच गए।

    उन्होंने इस घटना की सूचना डीएसपी को दी। उनके ही निर्देश पर नगरनौसा थानाध्यक्ष नारद मुनि सहित अन्य पुलिस बल गांव पहुंच कर मामले की छानबीन की। उनके जाने के बाद फिर से मुखिया के घर पर बदमाशों ने हमला कर दिया।

    हमले की सूचना पाकर पुलिस फिर गांव पहुंची। उसके बाद गांव में गश्ती कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया।इसी बीच पुलिस को एक चोरी की एक बाईक हाथ लगी।

    इस घटना के बाद से मुखिया और उनके परिजन ही नहीं, बल्कि गांव वाले भी दहशत में हैं।

    मुखिया महेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। किसी राजनीतिक अदावत में भले ही इस घटना को अंजाम दिया जा सकता है।

    उन्होंने बताया कि पूरी घटना उनके घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद है। पुलिस उस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान में जुट गई है। मुखिया महेंद्र सिंह ने नगरनौसा थाना में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    <