अन्य

    नालंदा के अलग-अलग थाना इलाकों में छात्रा समेत छह लोगों की अकाल मौत

    नालंदा दर्पण डेस्क। नालंदा जिले के अलग-अलग थाना इलाके में सोमवार को हुई घटनाओं में स्कूली छात्रा समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

    नूरसराय में ट्रैक्टर से कुचलकर स्कूली छात्रा की मौत हो गई। इसी तरह हरनौत में नदी से युवक की लाश मिली। वहीं, नालंदा थाना इलाके में एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

    इसी तरह पावापुरी ओपी पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर सड़क किनारे से एक अज्ञात बुजुर्ग की लाश बरामद की। वहीं करायपरसुराय थाना इलाके में एक बाइक सवार वकील को रौंद दिया।

    हरनौतः शव मिलने से सनसनी  हरनौत थाना के माधोपुर गांव के बाड़ी नदी से सोमवार को युवक की लाश मिली। मृतक बबन बिगहा गांव निवासी विरमणी प्रसाद का पुत्र लक्ष्मण कुमार था।

    वह रविवार से लापता था। परिवार उसकी तलाश कर रहा था, तब ही उसकी लाश नदी से मिली। परिजन डूबने से मौत का अंदेशा जता रहे हैं। सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई।

    मृतक के पिता के अनुसार उनका पुत्र एक दिन से लापता था। परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। ग्रामीणों ने परिवार को माधोपुर गांव के समीप नदी में युवक की लाश मिलने की खबर मिली।

    इसके बाद वे मौके पर पहुंचकर शव की पहचान अपने पुत्र के रूप में की। परिवार आशंका जता रहा है कि पुल पर बैठे होने के दौरान युवक किसी तरह नदी में गिर गया।

    गिरियकः सड़क किनारे मिली अज्ञात भिखारी की लाश  पावापुरी ओपी पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर जकरा-बारा बिगहा सड़क किनारे से 72 वर्षीय बुजुर्ग का शव बरामद किया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई।

    ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का पहनावा से प्रतीत होता है कि वह भिखारी थे। कुछ लोग उधर से गुजर रहे थे। उसी दौरान उनकी नजर बुजुर्ग के शव पर गई। ओपी प्रभारी ने बताया कि शव को सदर अस्पताल में रखा गया है।

    सिलावः युवक ने जहर खा कर ली खुदकुशी  नालंदा थाना अंतर्गत मोहनपुर गांव में सोमवार को युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मृतक 35 वर्षीय रंजीत कुमार है। घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है।

    मृतक के ससुराली परिवार ने आरोप लगाया कि संपत्ति हड़प लिए जाने से युवक तनाव में चल रहा था। इसी कारण उसने खुदकुशी कर ली।

    थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया। कारणों की जांच की जा रही है।

    नूरसरायः साइकिल सवार छात्रा की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत   नूरसराय थाना अंतर्गत गोसाई बिगहा स्कूल के समीप सोमवार को ट्रैक्टर से कुचलकर साइकिल सवार छात्रा की मौत हो गई। घटना के बाद चालक, ट्रैक्टर समेत फरार हो गया।

    घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। परिजन की चीत्कार घटनास्थल पर गूंज रही थी।

    मृतका गोसाई बिगहा निवासी उमाशंकर गोप की 9 वर्षीया पुत्री संपत कुमारी है। छात्रा छठी क्लास में नामांकन कराने बड़ारा मध्य विद्यालय जा रही थी। उसी दौरान हादसा हुआ।

    परिजनों के अनुसार छात्रा छठी कक्षा में नामांकन कराने बड़ारा स्कूल जा रही थी। उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। जिससे मौके पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक, वाहन समेत भाग निकला।

    मौत की खबर सुन सैकड़ों ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंच गए। जहां परिवार की चीख पुकार गूंज रही थी। बिलखते परिजन बार-बार अचेत हो रहे थे। घटना की सूचना पाकर आई पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई।

    थानाध्यक्ष विरेंद्र चौधरी ने बताया कि चालक व वाहन पर केस दर्ज कर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया।

    करायपरसुरायः ट्रक से कुचलकर बाइक सवार वकील की मौत  करायपरसुराय के चनकुरा गांव के समीप सोमवार की देर शाम ट्रक से कुचलकर बाइक सवार अधिवक्ता की मौत हो गई। घटना के बाद वाहन छोड़, चालक फरार हो गया।

    मृतक हिलसा थाना क्षेत्र के गुलनी गांव निवासी सुखलाल प्रसाद के अधिवक्ता पुत्र मनोज कुमार हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

    दुर्घटना इतनी भयावह थी कि पहिया से कुचलकर अधिवक्ता का एक पैर अलग हो गया। बताया जाता है कि अधिवक्ता बाइक पर सवार हो पटना से लौट रहे थे।

    उसी दौरान चनकुरा गांव के समीप बेलगाम ट्रक उन्हें कुचल दिया। जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक छोड़ चालक फरार हो गया।

    महमदपुर गाँव में कलश शोभायात्रा के साथ अखंड कीर्तन शुरू

    थरथरी में श्रीराम पेट्रोल पंप के कर्मियों के साथ मार-पीट कर 3 लाख की लूट

    नगरनौसाः भाजपा कार्यकर्ताओं ने यूं धूमधाम से मनाया पार्टी स्थापना दिवस

    1051 कलश के साथ निकाली गई भगवान सूर्य कलश शोभा यात्रा

    करोड़ों की संपत्ति का मालिक बना कन्हैया निकला नकली वारिस, 41 साल बाद आया फैसला