अन्य

    फिरौती के लिए छात्र का अपहरण, मांगी 2 लाख की फिरौती, 20 हजार लेकर छोड़ा

    बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शऱीफ स्थित इक्सैलेंट कोचिंग से आज रविवार की सुबह फिरौती की रकम के लिए एक छात्र का अपहरण कर लिया गया।

    बताया जाता है कि बिहार थाना क्षेत्र के धनेश्वर घाट मोहल्ले स्थित एक्सीलेंट कोचिंग संस्थान से छात्र पढ़कर निकल रहा था। वहीं पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने फिरौती की रकम के लिए का अपहरण कर लिया और उसके ही मोबाइल से के परिजनों से ₹200000 रकम की मांग कर दिया।

    रकम नहीं दिए जाने के बाद अपराधियों ने युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। छात्र शेखपुरा जिले के बिहटा गांव निवासी श्री राम का पुत्र पिंटू बताया जाता है।

    पिंटू बिहार शरीफ में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है और नितिदिन कोचिंग से आता जाता है। परिजनों ने फोन पर ही ऑनलाइन 20000 की रकम छात्र के खाते में भेजा तो अपराधियों ने उसके ही एटीएम से पैसा निकाल कर मारपीट कर उसे खंदक मोड़ के पास छोड़ दिया।

    इस घटना की सूचना उसके परिजनों को दी गई तो उसे वहां से उठाकर सदर अस्पताल बिहारशरीफ इलाज के लिए भर्ती कराया।

    इस संबंध में एक प्राथमिकी बिहार थाना में दर्ज की गई है। बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि इस तरह कि मामला संज्ञान में आया है जल्द ही पुलिस कार्रवाई कर मामले की अनुसंधान कर लेगी।

    बताया जाता है कि नालंदा जिले में कोचिंग संस्थान काफी मात्रा में है बच्चे काफी मात्रा में अध्ययनरत हैं इसलिए अपराधियों का खौफ इतना है कि रकम के चलते हत्या और अपहरण से नहीं चूक रहे हैं और नालंदा पुलिस इसे अनुसंधान का वास्ता देकर इतिश्री कर दे रही है।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here