अन्य

    हाईप्रोफाईल पैक्स अध्यक्ष पर हमला के आरोपी का कोर्ट में सरेंडर, खुद बताया निर्दोष, कहा- हो उच्चस्तरीय जाँच

    " घटना को अंजाम किसी और ने दिया और मुझे इसमें घसीट दिया गया। वैसे श्री राम लखन सिंह अभिभावक सरीखे हैं तथा एक साथ गांव में ही रहना है। इस तरह के अपराध बात सपने में सोच भी नहीं सकता हूं ......आरोपी पूर्व उप प्रमुख राकेश कुमार उर्फ गुड्डू"

    एकंगरसराय (नालंदा दर्पण)। एकंगरसराय प्रखंड के केशोपुर पैक्स अध्यक्ष राम लखन सिंह को  बीते एक फरवरी गोली मारकर जख्मी किए जाने के मामले में नामजद आरोपी बनाए गए केशोपुर गांव निवासी एकंगरसराय प्रखंड के पूर्व उप प्रमुख राकेश कुमार उर्फ गुड्डू ने शुक्रवार को हिलसा व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया।

    इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों को बताया कि वे इस बार एकंगरसराय उतरी से जिला पार्षद के लिए चुनाव लड़ने वाला हूँ। इसलिए उन्हें एक राजनीतिक षड्यंत्र के तहत इस कांड में फंसाया गया है।

    उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम किसी और ने दिया और मुझे इसमें घसीट दिया गया। वैसे श्री राम लखन सिंह अभिभावक सरीखे हैं तथा एक साथ गांव में ही रहना है। इस तरह के अपराध बात सपने में सोच भी नहीं सकता हूं।

    ज्ञातव्य है, कि सोमवार को देर रात केशोपुर पैक्स अध्यक्ष राम लखन सिंह अपने राइस मिल को बंद कर अपने पुत्र ओम प्रकाश एवं पड़ोसी अयोध्या प्रसाद के साथ अपने गांव केशो पुर जा रहे थे कि बीच रास्ते में उनके ऊपर चार-पांच राउंड गोलियां चलाई गई जिसमें एक गोली उनके कमर में तथा दो गोली उनके जांघ में लगे।

    इसके बाद उन्हें गंभीर रूप से जख्मी हालत में एकंगर सराय अस्पताल से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया जहां उनका इलाज चल रहा है तथा अब वह खतरे से बाहर हैं।

    तेल्हारा के पुलिस पदाधिकारी द्वारा पीएमसीएच जाकर उनसे घटना के बारे में जानकारी ली गई थी। तत्पश्चात उनके द्वारा दिए गए बयान के आलोक में राकेश कुमार को नामजद एवं दो अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया, क्योंकि पैक्स अध्यक्ष जदयू के वरिष्ठ नेता हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिन्हा से उनका सीधा संपर्क है।

    इसलिए यह मामला काफी हाईप्रोफाइल हो गया और ऊपरी दबाव के कारण नालंदा पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए इस कांड के उद्भेदन में जुट गई। इसी बीच शुक्रवार को नामजद अभियुक्त ने आत्मसमर्पण कर दिया।

    Comments