अन्य

    वरमाला के समय दूल्हे के भाई की पीट-पीटकर हत्या, बिन शादी लौटी बारात

    बेन (नालंदा दर्पण)। बेन थाना क्षेत्र के अकैड गांव में वरमाला के दौरान हुए विवाद के बाद लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे के भाई को पीट-पीटकर मार डाला। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और घटना से आहत दूल्हे ने शादी करने से इन्कार कर दिया।

    मृतक की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी गोपाल प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र शिव कुमार के रूप में हुई है।

    खबरों के मुताबिक देर रात को परबलपुर थाना क्षेत्र के बाना बिगहा गांव निवासी जगदीश प्रसाद के बेटे भूषण कुमार की बारात अकैड गांव पहुंची थी। गाजे-बाजे के साथ बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची थी।

    बाराती डीजे की धुन पर झूम रहे थे। तभी जयमाला के दौरान स्प्रे को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई की दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

    लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों की जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान वधू पक्ष के लोगों ने दूल्हे के ममेरे भाई शिव कुमार की जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

    आनन-फानन में वर पक्ष के लोगों ने शिवकुमार को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बात से आहत दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया और बिना शादी के ही बारात वापस लौट गई।

    घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।

    पावापुरीः पूर्व जिला परिषद सदस्य के बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

    यूं सीएनजी ऑटो सड़क पर हुई राख, लोगों ने कूदकर बचाई जान, बड़ा हादसा टला

    रेलवे की फजीहत: दनियावां-बिहारशरीफ खंड पर कहीं अंडरपास की मांग तो कहीं विरोध

    एक माह में जुर्माना देकर 83 शराबी छुटे, सरकारी खजाने में आए 1.69 लाख रुपए

    धनेश्वरघाट सेंट्रल लाइब्रेरी का होगा कायाकल्प, 10 करोड़ की लागत से बनेगी जी प्लस फोर बिल्डिंग

    Comments