अन्य

    पति को छोड़ 8 साल से प्रेमी संग रह रही 2 बच्चों की माँ की  ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा में 2 बच्चे की मां की ईंट-पत्थर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। महिला पिछले 8 साल से बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी।

    पति के मुताबिक बॉयफ्रेंड ने ही ईंट और पत्थर से कू-कूच कर उसकी हत्या कर दी। मृतका ऋषि कुमारी (35) नूरसराय थाना क्षेत्र के बड़ारा गांव की रहने वाली है।

    महिला के बच्चों ने बताया कि मां मीटिंग में जाने का बोलकर निकली थी। लेकिन अब तक नहीं आई।

    महिला के पति संतोष कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी उससे अलग होकर हिलसा में अपने 2 बच्चे साक्षी (11) और दीपांशु (9) के साथ किराए के मकान में रहती थी।

    आरोप है कि कन्हैया गंज का मनोज मिस्त्री ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया था। किसी बात को लेकर वह उसे बीती शाम अपने घर ले गया और पूरे परिवार ने मिलकर ईंट-पत्थर से कूचकर उसकी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी।

    ऋषि कुमारी की 11 वर्षीय बेटी साक्षी कुमारी ने बताया कि मां गुरुवार को 4 बजे मीटिंग में जाने कहकर मनोज के साथ निकली थी। इसके बाद वो वापस नहीं लौटी।

    हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि निर्मम तरीके से महिला की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है महिला अपने पति से अलग रह रही थी। हत्या किन कारणों से किया गया है। इसकी वजह तलाशी जा रही है।

    फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुटी है। वारदात के बाद मनोज मिस्त्री और उसका पूरा परिवार घर से फरार है।

    पीएनबी सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े तीन लाख रुपए की लूट

    चंडी अंचल में गजब कारनामा, एक प्लॉट की कट रही दो रसीद, थानेदार भी कर रहा पक्षपात

    अस्थावां रेफरल अस्पताल में जन्मा यह विचित्र बच्चा बना चर्चा का विषय

    हिलसा में स्कूल पर धावा बोल 70 वर्षीय रसोईया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

    नालंदा के ग्रामीण आँचल में बिखरे ऐतिहासिक विरासत को संरक्षण की जरूरत

    Comments