अन्य

    सुबह ट्यूशन गई छात्रा को यूं मार कर फेंक दिया, बोले एसपी- मामला गंभीर, जाँच में जुटी पुलिस

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार थाना क्षेत्र के मुरौरा गांव के पास अहले सुबह एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने उस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

    मृतका की पहचान बिहार थाना क्षेत्र के अलीनगर निवासी राजकुमार गुप्ता के पुत्री दीपा कुमारी के रूप में की गई है। उसके शरीर और सिर पर गंभीर चोंटे के निशान पाए गए हैं।

    मृतका के परिजनों ने कहा कि वह प्रतिदिन सुबह की तरह कल भी पढ़ने के लिए धनेशर घाट गयी थी। लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटी तो खोजबीन के दौरान उसके शव मिले।

    मृतका की माँ के अनुसार उनकी बेटी का किसी सूरज नाम के युवक के संपर्क में थी और उसी ने मार-पीट कर हत्या की है। हत्या के दौरान युवती द्वारा चीख-चिल्ला कर अपने परिजनों को सूचना दिए जाने की बात भी उभर कर सामने आई है।

    उधर इस मामले को लेकर नालंदा एसपी एस हरि प्रसाद ने कहा कि आज सुबह बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन के पास एक लड़की की लाश मिली है। वह बीते कल सुबह घर से ट्यूशन के लिए निकली थी और शाम तक घर  वापस नहीं लौटी। परिजन खोज रहे थे। इसी बीच आज सुबह उसकी लाश मिली है। यह काफी गंभीर मामला है। कुछ अहम सबूत मिले हैं। शीघ्र ही इस मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here