अन्य

    ठेकेदार की लापरवाही से गई युवक की जान, एसपी से जांच की मांग

    बिहारशरीफ नालंदा दर्पण)। दीपनगर राष्ट्रीय उच्च पथ 20 बाईपास से डुमरावां सहित 18 गांव को जोड़ने वाले रास्ते को ठेकेदार द्वारा पुल निर्माण के नाम पर करीब 3 माह से पुल निर्माण के लिए गड्ढा खोद रखा है, जिससे एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना मिली है।

    घटना के संबंध में मृतक युवक के भाई राजेश कुमार ने बताया कि उनका छोटा भाई सोनू और दिनेश कुमार बाइक से राणा बीघा से ङुमरामां गांव भोग भोज खाने जा रहा था।  तभी सिपाह मोड़ के पास पहुंचा तो उसकी बाइक गड्ढे में गिर गई और वहां निर्माण हो रहे पुल से टकरा गया।

    उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टर ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल दिवाकर को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

    मृतक के भाई राजेश ने बताया कि ठेकेदार द्वारा लगभग 3 माह से पुल के निर्माण के लिए गड्ढा खोद रखा गया है ।वहीं बीच सड़क को काट दिया गया है और ठेकेदार की लापरवाही इतनी है कि एक भी ब्रेकर नहीं दिया गया ।वहां पर किसी तरह का कोई रोक लगाया गया है।

    जिससे रात के समय में सिपाह मोङ से ङुमरामां गांव जाने का मुख्य मार्ग रहने के कारण ही आसान रास्ता है। लेकिन ठेकेदार के लापरवाही के कारण प्रतिदिन छोटी मोटी घटनाएं होती रहती है। ठेकेदार की लापरवाही की वजह से ही सोनू की मौत हो गई है।

    मृतक सोनू के भाई राजेश कुमार ने नालंदा के आरक्षी अधीक्षक को एक लिखित शिकायत दिया है ।जिसमें मांग किया गया है कि उक्त ठेकेदार पर लगाए गए आरोपों के सत्याता की जांच करके ठेकेदार पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाए।

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.