अन्य

    ट्रक-बाइक की भीषण टक्कर में बारात से लौट रहे 3 भाईयों की दर्दनाक मौत

    रहुई (नालंदा दर्पण)। रहुई थाना इलाके के काजीचक के पास शुक्रवार की सुबह तीन चचेरे भाइयों की सड़क हादसे  में मौत हो गई। तीनों युवक एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद घर लौट रहे थे।

    इसी दौरान सुबह काजीचक के पास यह दुर्घटना हो गई। तेज रफ्तार में आ रहे तरबूज लदे एक ट्रक की बाइक से टक्कर हो गई जिसके कारण यह हादसा हो गया। मौके पर ही तीनों भाइयों की मौत हो गई। ट्रक से टकराने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए।

    बताया जाता है कि तीनों युवक अपने परिवार के ही सदस्य की बारात में बिंद थाना के डियावां गांव गए थे, वहीं से लौट रहे थे। तीनों की पहचान हो गई है।

    मृतकों की पहचान राजू, बंटी और रवि के रूप में की गई है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

    राजू, बंटी और रवि तीनों आपस में चचेरे भाई थे। यह हादसा सुबह के करीब 4.30 बजे के आसपास का बताया जा रहा है। इधर, ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों एवं परिजनों ने सड़क को जाम कर दिया।

    सूचना पाकर रहुई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। आश्वासन दिया कि ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पीड़ित परिजनों को मुआवजा देने का भी आश्वाशान दिया गया है।

    रहुई थानाध्यक्ष नंदन कुमार ने बताया कि तीनों शव की पहचान कर ली गई है। उनके परिजन भी आ गए हैं। सड़क जाम को हटा दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

    नालंदा में तमंचे पर बार-बालाओं का उत्तेजक नाच जारी, फिर हुआ वीडियो वायरल

    वरमाला के समय दूल्हे के भाई की पीट-पीटकर हत्या, बिन शादी लौटी बारात

    पावापुरीः पूर्व जिला परिषद सदस्य के बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

    यूं सीएनजी ऑटो सड़क पर हुई राख, लोगों ने कूदकर बचाई जान, बड़ा हादसा टला

    रेलवे की फजीहत: दनियावां-बिहारशरीफ खंड पर कहीं अंडरपास की मांग तो कहीं विरोध

     

    Comments