अन्य

    पुलिस की अकर्मण्यता के बीच बार बालाओं के तमंचे पर डिस्को का फिर वीडियो वायरल

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा में सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ बार बालाओं के ठुमके का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बार बाला एक नहीं दो तमंचा अपने हाथों में लेकर नाच रही है।

    वायरल वीडियो नूरसराय थाना क्षेत्र के डोईया गांव का बताया जा रहा है। इस गांव में चेला पासवान के घर 13 अप्रैल को बेटी के शादी के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें बार बालाओं को बुलाया गया था।

    वायरल वीडियो में बार बाला हाथ में तमंचा लिये नाच रही है। वहीं उसके साथ ठुमका लगा रहा युवक चेला पासवान का बेटा पिंटू कुमार बताया जा रहा है। इस गाने के दौरान करीब 5 राउंड फायरिंग भी की गई।

    नूरसराय थाना पुलिस की अर्कमण्यता देखिए कि एक तो ऐसे घटनाओं में उपद्रव की कोई जानकारी नहीं, वहीं वीडियो उपलब्ध कराए जाने के बाद सबकुछ जानते हुए भी छानबीन की बात कह रही है।

    हालांकि नालंदा में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। यहाँ आए दिन तमंचे पर डिस्को आम बात हो गई है। प्रशासनिक कार्रवाई नहीं होने से इस तरह के आयोजन करने वाले लोगों के हौसले बुलंद रहते हैं और खुलेआम अवैध हथियारों के प्रदर्शन करने से बाज नहीं आते हैं।

    हरनौत विधायक ने नगरनौसा प्रखंड के अफसरों के साथ बैठक कर सरकारी योजनाओं-कार्यों का किया समीक्षा

    बिहार शरीफ में दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व में पथराव-फायरिंग, युवक को लगी गोली

    चंडी के एकैड़ गाँव में बंद घर से 17 बोरा कीमती अनाज उड़ा ले गए चोर

    बिहारशरीफ रेलवे क्वार्टर में युवक ने जहर खाया, घंटो झाड़-फूंक करवाती रही टेक्नीशियन पत्नी, मौत

    नालंदा के अलग-अलग थाना इलाकों में छात्रा समेत छह लोगों की अकाल मौत

    Comments